Subscribe Now!

बादशाह ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का किया था वादा, पर हुआ कुछ नहीं: आज़म

You Are Here
बादशाह ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का किया था वादा, पर हुआ कुछ नहीं: आज़मबादशाह ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का किया था वादा, पर हुआ कुछ नहीं: आज़मबादशाह ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का किया था वादा, पर हुआ कुछ नहीं: आज़म

सहारनपुर: सहारनपुर पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री मो. आज़म खान ने केंद्र व राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बादशाह ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था, 4 साल हो गए लेकिन अभी तक कुछ नहीं हो सका।

जानकारी के अनुसार चकरौता रोड स्थित पूर्व मंत्री सरफ राज खान के आवास पर मीडिया से सूबे के पूर्व कैबिनेट मंत्री मो. खान ने केन्द्र एवं राज्य सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर हमला बोला। आज़म ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जजों ने केन्द्र सरकार की पोल खोलकर रख दी है। देश की जनता को सोचना होगा कि वह किस माहौल में जीना चाहती है। देशवासियों को चाहिए कि वे भाई-भाई बनकर रहें। आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने सपा सरकार में नौकरी पर लगे 4-5 अल्पसंख्यकों के कारण बहुसंख्यकों के युवाओं को भी नौकरी से निकाल दिया।

सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी आज़म खान ने हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री हथियारों से जवाब देने की बात करते हैं। अखिलेश सरकार ने उत्तर प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किए थे। सपा सरकार में उत्तर प्रदेश की काया पलट हो गई थी। आज स्थिति खराब है। पुलिस की डायल 100 गाड़ी में तेल नहीं है। एंबुलेंस खराब पड़ी है। जौहर यूनिवर्सिटी में सेना अपना संग्रहालय बनाने जा रही है।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन