कलयुगी पति की करतूतः जुल्म की शिकायत करने पर काटा पत्नी का होंठ

You Are Here
कलयुगी पति की करतूतः जुल्म की शिकायत करने पर काटा पत्नी का होंठकलयुगी पति की करतूतः जुल्म की शिकायत करने पर काटा पत्नी का होंठकलयुगी पति की करतूतः जुल्म की शिकायत करने पर काटा पत्नी का होंठ

गोरखपुरः गोरखपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी को पति की शराब पीने की आदत पर विवाद करना महंगा पड़ गया। गुस्से में आए कलयुगी पति ने पत्नी का होंठ काट दिया। जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गई। वहीं अब महिला अपनी शिकायत लेकर एसएसपी के पास पहुंची है और न्याय की गुहार लगाई है।

बता दें कि यह मामला तिवारीपुर थाना के सूर्य विहार कालोनी का है। जहां की रहने वाली महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आए दिन उसका पति शराब पीकर उसकी पिटाई करता है। महिला के मुताबिक जब उसने पुलिस में शिकायत करने की बात कहीं तो पति ने उसका होंठ काटकर उसे घायल कर दिया।

वहीं महिला की शिकायत पर एसएसपी ने तिवारीपुर पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया है। एसएसपी ने आरोपी पति के खिलाफ घरेलू हिंसा के तहत केस दर्ज करने के साथ ही उसे जेल भेजने का भी आदेश दिया है। दरअसल पीड़ित महिला की बेटी ने अपने पिता की करतूत को मीडिया से बातचीत कर सामने लाया है।   


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!