UP में बदमाशों के हौंसले बुलंदः ट्रेन में घुसकर गार्ड पर चलाई गोली

  • UP में बदमाशों के हौंसले बुलंदः ट्रेन में घुसकर गार्ड पर चलाई गोली
You Are Here
UP में बदमाशों के हौंसले बुलंदः ट्रेन में घुसकर गार्ड पर चलाई गोलीUP में बदमाशों के हौंसले बुलंदः ट्रेन में घुसकर गार्ड पर चलाई गोलीUP में बदमाशों के हौंसले बुलंदः ट्रेन में घुसकर गार्ड पर चलाई गोली

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर में बदमाशों के हौंसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा इसी घटना से लगाया जा सकता है। जहां कुछ बदमाशों ने ट्रेन में घुसकर गार्ड को गोली मार दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दरअसल घटना रोजा रेलवे जंक्शन की है। जहां रेलवे कॉलोनी के रहने वाले अजीत कुमार गुप्ता गार्ड के पद पर तैनात है। बीती रात मालगाड़ी रोजा से मुरादाबाद जा रही थी। ट्रेन की बोगी रोजा स्टेशन के जीआरपी चौकी के सामने ही खड़ी थी।

इस दौरान 4 बदमाशों ने ट्रेन चलने से पहले गार्ड अजीत पर हमला बोल दिया। वे ट्रेन से खींच कर गार्ड को ले जाने लगे। जब इसका गार्ड अजीत गुप्ता ने विरोध किया तो पहले तो उसके साथ मारपीट की, उसके बाद फायरिंग करते हुए 2 फायर किए, जो उसको छूटे हुए निकल गई।

गोली लगने से घायल गार्ड को आनन-फानन में रेलवे अस्पताल ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वही जीआरपी एसओ सत्यपाल सिंह ने बताया कि रोजा जंक्शन पर गार्ड पर फायरिंग की गई थी, जैसा कि गार्ड का आरोप है।

वहीं आज सुबह तहरीर में उसने फ्लैट को लेकर पवन ओर अभिषेक से विवाद बताते हुए उनके पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। इस मामले में रात ही हमने आरोपियों के घर दबिश दी थी, लेकिन परिजनों से पता चला कि वह लखनऊ में है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!