बर्थडे पार्टी में युवक ने खूब की हर्ष फायरिंग, सहम गए लोग

  • बर्थडे पार्टी में युवक ने खूब की हर्ष फायरिंग, सहम गए लोग
You Are Here
बर्थडे पार्टी में युवक ने खूब की हर्ष फायरिंग, सहम गए लोगबर्थडे पार्टी में युवक ने खूब की हर्ष फायरिंग, सहम गए लोगबर्थडे पार्टी में युवक ने खूब की हर्ष फायरिंग, सहम गए लोग

चंदौलीः उत्तर प्रदेश के चंदौली में बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग करना एक युवक को भारी पड़ गया। बता दें कि युवक ने दोनों हाथों में किसी की लाइसेंसी पिस्टल लेकर डांस के दौरान कई फायर किए। जिसके बाद इस युवक के दोस्त ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

दरअसल मामला मुगलसराय कोतवाली थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी का है। जहां के रहने वाले ऐश्वर्य जायसवाल ने बीते 13 अक्टूबर को बर्थडे पार्टी में नशे की हालत में डीजे पर दोनों हाथों में लाइसेंसी पिस्टल लेकर डांस किया था और फायरिंग भी की थी। इस पूरी घटना का उसके एक दोस्त ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर इस वायरल कर दिया है। 

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और जांच शुरू किए जाने पर पूरे मामले से पर्दा उठा दिया। इसमें ये बात सामने आई की एक पिस्टल ऐश्वर्य जायसवाल की है जबकि दूसरी मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर तैनात टीटी अजय सिंह बबलू की है।

एसपी संतोष सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही कोतवाली इंचार्ज एमपी सिंह ने मुख्य आरोपी ऐश्वर्य जायसवाल को गिरफ्तार कर किया है और आर्म्स एक्ट के तहत उसको ऐश्वर्य को जेल भेज दिया है। जबकि टीटी अजय सिंह के लाइसेंस को निरस्त करने के लिए रेलवे से इजाजत मांगी गई है। साथ ही उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!