साले की शादी में दामाद और पिता को इस हालत में देख उड़े सबके होश, जानिए पूरा मामला

You Are Here
साले की शादी में दामाद और पिता को इस हालत में देख उड़े सबके होश, जानिए पूरा मामलासाले की शादी में दामाद और पिता को इस हालत में देख उड़े सबके होश, जानिए पूरा मामलासाले की शादी में दामाद और पिता को इस हालत में देख उड़े सबके होश, जानिए पूरा मामला

आजमगढ़(पितेश्वर कुमार): उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में साले की शादी में शामिल होने आए दामाद ने पत्नी की शादी समारोह में डांस करने से नाराज होकर पिटाई कर दी। जिसके बाद ससुराल वालों ने दामाद और उसके पिता की पेड़ से बांध कर जमकर पिटाई की। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दामाद और उसके पिता को मुक्त कराया। घटना आजमगढ़ जिले के कन्धरापुर थाना क्षेत्र के सोधनपट्टी गांव की है।

जानकारी के अनुसार आजमगढ़ जिले के कन्धरापुर थाना क्षेत्र के सोधनपट्टी गांव में ओमप्रकाश राय की शादी थी। इस शादी समारोह में उसके जीजा मऊ निवासी राधेश्याम राय और उसके पिता पारस राय भी शामिल होने के लिए आए थे। बारात से वापस आने के बाद जब राधेश्याम अपनी पत्नी रंजू को वापस अपने घर चलने के लिए बोला तो उसने जाने से इंकार कर दिया। जिसको लेकर दोनों में पहसे कहासुनी हुई और फिर मारपीट शुरू हो गई। इस बात का पता जब रंजू के घरवालों को लगा तो उन्होंने दामाद और ससुर को पेड़ से भी बांधकर पीटना शुरु कर दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाए गए दामाद और उसके पिता को मुक्त कराया और पीड़ित की तहरीर लेकर उसे मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि राधेश्याम राय अपने साले की शादी में शामिल होने अपनी पत्नी के साथ आए हुई थे। शादी में उनकी पत्नी रंजू ने डांस कर दिया जिससे नाराज होकर राधेश्याम ने रंजू को पीटने लगा। जिससे नाराज उसके भाई ओमप्रकाश ने अपने जीजा और जीजा के पिता की जमकर पिटाई कर दी।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!