भाजपाई ताजमहल गिरा दें गुजरात, हिमाचल ही नहीं बाकी राज्याें में भी चुनाव जीत जाएंगेः आजम

  • भाजपाई ताजमहल गिरा दें गुजरात, हिमाचल ही नहीं बाकी राज्याें में भी चुनाव जीत जाएंगेः आजम
You Are Here
भाजपाई ताजमहल गिरा दें गुजरात, हिमाचल ही नहीं बाकी राज्याें में भी चुनाव जीत जाएंगेः आजमभाजपाई ताजमहल गिरा दें गुजरात, हिमाचल ही नहीं बाकी राज्याें में भी चुनाव जीत जाएंगेः आजमभाजपाई ताजमहल गिरा दें गुजरात, हिमाचल ही नहीं बाकी राज्याें में भी चुनाव जीत जाएंगेः आजम

लखनऊः सपा के फायरब्रांड नेता आज़म खान ने एक बार फिर सीएम याेगी काे निशाने पर लिया है। उन्हाेंने कहा है कि याेगी जी जाे भी करते हैं ताबड़ताेड़ करते हैं। योगी जी ने धर्म का काम भी ताबड़तोड़ कर दिया। पिछले 6 दिसंबर को भी किया था। ऐसा ही कुछ गुजरात में कर दें तो नईया पार हो जाएगी। 

आजम ने कटाक्ष करते हुए कहा कि अब कुछ बड़ा काम करना पड़ेगा। कहने से कुछ नहीं चलेगा। मैंने कितना बढ़िया मंत्र दिया था, मैं मुफ्त में राय देता हूं लेकिन वाे मेरी बात मानते ही नहीं। हमने कहा था कि योगी जी ताजमहल गिरा दो गुजरात चुनाव जीत जाएंगे। ताजमहल गिराने से वह गुजरात, मध्य प्रदेश, अरूणाचल, हिमाचल सब जीतेगें। यह मात्र एक बिल्डिंग है, गुलामी की निशानी को गिरा क्यों नहीं देते। जिस इंडिया गेट पर हमें गर्व है इसी गेट से अग्रेज आए थे, जिन्होंने इंडिया पर हकूमत की थी। 

मीडिया द्वारा पूछने पर की क्या आप योगी जी के साथ हैं? क्या आप तोडेंगे योगी जी के साथ जाकर ताजमहल? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्हाेंने कहा कि योगी जी जाएं तो सही अगर उनके हाथ में एक फावड़ा होगा तो मैं 2 फावड़े उठा लूंगा। योगी जी हिम्मत तो करें, वो यूपी के मुख्यमंत्री हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!