STF हाईकोर्ट भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

  • STF हाईकोर्ट भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़
You Are Here
STF हाईकोर्ट भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़STF हाईकोर्ट भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़STF हाईकोर्ट भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

इलाहाबादः इलाहाबाद एसटीएफ के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। एसटीएफ टीम ने  हाइकोर्ट की भर्ती परीक्षा से पहले नकल कराने वाले हाइटेक गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया है। टीम ने नकल कराने वाले गिरोह के 4 लोगों को गिरफ्तार किया।

एसटीएफ टीम ने बताया कि रविवार को होने वाली हाइकोर्ट के ग्रुप सी और डी की परीक्षा में कैंडिडेट को पास कराने के लिए इस गिरोह ने दर्जनों अभ्यर्थियों से ठेका लिया था। जिसके बदले उन्हें प्रत्येक अभ्यर्थी से 4 लाख रुपए सौदा किया था। तय की गई रकम का आधा पहले ले लिया गया और बाकि की रकम परीक्षा पास होने पर लेना था।

जिसके लिए गिरोह के लोग अभ्यर्थियों से भरे हुए चेक या उनके सर्टिफिकेट को अपने पास गिरवी रख लेते थे। ठेके पर नकल कराने वाले गिरोह के सदस्यों के पास से एसटीएफ को 54 इलेक्ट्रानिक गैजेट डिवाइस, 45 ब्लूटूथ डिवाइस , 30 डिवाइस स्टीकर के साथ 11 मोबाइल और कई नए सिम कार्ड बरमाद हुए हैं।

टीम ने खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए चारों इलाहाबाद और आसपास के जिलों के रहने वाले हैं और काफी दिनों से ठेके पर भर्ती परीक्षा पास कराने का काम करते थे। सटीक सूचना पर एसटीएफ ने कर्नलगंज इलाके के मैरीलूकस चौराहे के पास से नकल कराने वाले गिरोह के 4 लोगों को गिरफ्तार किया।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन