पूर्व BJP विधायक ने की गोली मारकर आत्महत्या

  • पूर्व BJP विधायक ने की गोली मारकर आत्महत्या
You Are Here
पूर्व BJP विधायक ने की गोली मारकर आत्महत्यापूर्व BJP विधायक ने की गोली मारकर आत्महत्यापूर्व BJP विधायक ने की गोली मारकर आत्महत्या

पीलीभीतः पीलीभीत में राजनीति से एक चेहरे ने हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। यहां के बरखेड़ा विधानसभा के 7 बार विधायक रहे भाजपा के दिग्गज नेता स्व किशनलाल के पुत्र और पूर्व विधायक भाजपा नेता सुखलाल ने आज आत्महत्या कर ली।

बीमारी से तंग आकर की आत्महत्या
सुखलाल सुनगढ़ी थाना क्षेत्र की वसुन्धरा कालोनी में रह रहे थे। सुखलाल एक अर्से से प्रोस्टेट कैंसर से पीड़ित थे और 2 बार उनकी सर्जरी भी हो चुकी थी। लेकिन बीमारी लाइलाज बन गई थी। पिछले 6 माह से उनकी राजनैतिक सक्रियता भी कम हो गई थी। ज्यादातर समय वो घर में ही गुजारते थे। जिससे फ्रस्टेशन में आकर खुदकुशी कर ली।

जमीन पर पड़ी मिली लाइसेंसी रिवाल्वर 
बताया गया कि रोजाना की तरह रविवार को भी वे सुबह 6 बजे सोकर उठे और बरामदे में अखबार पढ़ने बैठ गए। उनके बेटे सो रहे थे और पत्नी व बेटी किचन में काम कर रही थीं कि अचानक गोली चलने की आवाज आई। दोनों भागकर जैसे ही आईं तो सुखलाल को जमीन पर पड़ा देखा और पास में ही उनकी लाइसेंसी रिवालवर पड़ी हुई थी।

2007 में बरखेड़ा के थे विधायक
सूचना मिलने पर सुनगढ़ी थाना पुलिस और फारेन्सिक की टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर सैम्पल लिया और शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से तमाम राजनैतिक दलों के लोगों का जमावाड़ा लग रहा है। बता दें कि राजनीति में आने से पहले वो इलाहाबाद बैंक में मैनेजर थे और वहां से वीआरएस लेकर राजनीति में पहली बार 2007 में आए और भाजपा के टिकट से विधायक चुने गए। उनके पीछे उनकी पत्नी, बेटा और 4 बेटीयां हैं।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !