नशे में झूमती दिखी खाकी, दरोगा ने सरेआम पेट्रोल पम्प पर किया हंगामा

You Are Here
नशे में झूमती दिखी खाकी, दरोगा ने सरेआम पेट्रोल पम्प पर किया हंगामानशे में झूमती दिखी खाकी, दरोगा ने सरेआम पेट्रोल पम्प पर किया हंगामानशे में झूमती दिखी खाकी, दरोगा ने सरेआम पेट्रोल पम्प पर किया हंगामा

इलाहाबाद(सैय्यद रज़ा): उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद जिले के एक पेट्रोल पम्प पर यूपी पुलिस के शराबी दरोगा की नौटंकी देखने को मिली। जहां पर एक दरोगा पहले अपनी बाइक में पेट्रोल भराना चाहता था, लेकिन पेट्रोल कर्मी ने वहां पहले से खड़ी गाड़ियों में तेल भर दिया। बस फिर क्या था, दरोगा अपना आपा खो बैठा और मारपीट करने लगा। ये सब देखकर वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

जानकारी के अनुसार एसएसआई भूपेंद्र सिंह ट्रांसपोर्ट नगर थाना धूमनगंज चौकी के इंचार्ज हैं। जब दरोगा सुलेमसराय इलाके के पेट्रोल पम्प पर पहुंचे तो वहां पर वाहनों की लाइन लगी थी। दरोगा पम्पकर्मी से पहले अपनी बाइक में तेल डलवाना चाहता था। इस बात का पम्पकर्मी द्वारा विरोध करने पर दरोगा आग बबूला हो गया और मारपीट करने लगा।

बता दें कि मारपीट करने के बाद भी जब दरोगा का गुस्सा शांत नही हुआ और वह अपनी वर्दी का बैल्ट खोलकर सर्विस रिवाल्वर दिखाने लगा। इसके बाद लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और अपने इस दरोगा को थाने ले आई। फिलहाल एसएसपी ने दरोगा को सस्पेंड़ कर दिया है।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You