नॉमिनेशन के आखिरी दिन कांग्रेस ने काटा मेयर प्रत्याशी का टिकट, हुईं बेहाेश

  • नॉमिनेशन के आखिरी दिन कांग्रेस ने काटा मेयर प्रत्याशी का टिकट, हुईं बेहाेश
You Are Here
नॉमिनेशन के आखिरी दिन कांग्रेस ने काटा मेयर प्रत्याशी का टिकट, हुईं बेहाेशनॉमिनेशन के आखिरी दिन कांग्रेस ने काटा मेयर प्रत्याशी का टिकट, हुईं बेहाेशनॉमिनेशन के आखिरी दिन कांग्रेस ने काटा मेयर प्रत्याशी का टिकट, हुईं बेहाेश

लखनऊ(अनिल सैनी)- निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए मंगवार काे नामांकन की आखिरी तारीख है। सभी दलों के प्रत्याशी नामांकन करने के लिए कार्यालय पहुंच रहे हैं। वहीं, मंगलवार को उस वक्त नया मोड आया जब कांग्रेस ने अचानक अपने मेयर उम्मीदवार को बदल दिया। कांग्रेस ने प्रेमा अवस्थी को पार्टी का नया उम्मीदवार घोषित किया। जैसे ही ये बात पूर्व घाेषित उम्मीदवार कुसुम शर्मा काे पता चली उन्हें गहरा सदमा लगा आैर बेहाेश हाे गईं। 

बता दें कि कांग्रेस ने सोमवार को निकाय चुनाव के लिए रिटायर्ड आईएएस अधिकारी कुसुम शर्मा को अपना मेयर कैंडिडेट घोषित किया था। लेकिन आज नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस ने उनका नाम कट दिया आैर उनकी जगह पर प्रेमा अवस्थी काे उम्मीदवार बना दिया। 

बता दें कि आगरा की रहने वाली कुसुम शर्मा के पिता बैनाथ शर्मा जिला जज रहे हैं। इन्हें प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के करीबी होने का भी फायदा मिला था। लेकिन एेन वक्त पर उनका टिकट कट गया जिससे उन्हें गहरा सदमा लगा आैर बेहाेश हाे गईं।  

पार्टी ने जाे कहा हमने कियाः प्रेमा अवस्थी
वहीं जब उम्मीदवार प्रेमा अवस्थी से कुसुम शर्मा के टिकट काटे जाने के बारे में बात की गई ताे उन्हाेंने कहा कि पार्टी ने उन्हें नामांकन करने के लिए बाेला था। पार्टी ने जाे कहा हमने किया है। ये क्याें किया ये पार्टी अध्यक्ष काे पता है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!