भाई का अफेयर बना बहन के लिए आफत, बदमाशों ने कर डाला एेसा हाल

You Are Here
भाई का अफेयर बना बहन के लिए आफत, बदमाशों ने कर डाला एेसा हालभाई का अफेयर बना बहन के लिए आफत, बदमाशों ने कर डाला एेसा हालभाई का अफेयर बना बहन के लिए आफत, बदमाशों ने कर डाला एेसा हाल

कानपुरः यूपी में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वो अब दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला कानपुर का है, जहां बेखौफ बदमाशों ने कक्षा 5 की छात्रा को अगवा कर उसके हाथ को 12 बार ब्लेड से काट उसे रास्ते में छोड़ कर भाग गए। घटना की सूचना पर पहुंचे छात्रा के पिता उसे थाने लेकर पहुंचे, जिसके चलते पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

छात्रा ने बताया कि जब वह स्कूल के लिए निकली तो कुछ दूरी पर बाइक सवार 2 बदमाश आए और जबरन उसे बाइक पर बिठा कर सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद उन्होंने छात्रा के हाथ पर ब्लेड से कई कट के निशान बनाए और छात्रा को काफी समय तक बंधक बनाकर रखा और फिर सड़क पर छोड़ कर भाग गए। जो लड़के छात्रा को लेकर गए, उनमें से वह किसी को भी नहीं पहचानती है।

छात्रा के पिता ने बताया कि उसके बेटे का एक लड़की से 3 साल से अफेयर चल रहा था। जिसकी वजह से उसने अपने बेटे को जायदाद से 6 माह पूर्व बेदखल कर दिया था और अखबार में इसका इश्तिहार भी दिया था। इस बात को लेकर उनसे कई बार झगड़ा भी हो चुका है। छात्रा के पिता ने कहा कि हो सकता है उस लड़की के परिजनों ने बेटी पर इस तरह का हमला कराया हो। वहीं थानाध्यक्ष भास्कर मिश्रा ने बताया कि लड़की को उपचार के लिए भेजा गया है। घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!