Subscribe Now!

दारोगा को हड़काते भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया का ऑडियो वायरल

  • दारोगा को हड़काते भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया का ऑडियो वायरल
You Are Here
दारोगा को हड़काते भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया का ऑडियो वायरलदारोगा को हड़काते भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया का ऑडियो वायरलदारोगा को हड़काते भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया का ऑडियो वायरल

आगराः यूपी में बेहतर और निष्पक्ष पुलिसिंग के लिए यूपी के सीएम योगी  लगातार प्रयास कर रहे हैं। वहीं आगरा में संवैधानिक पद पर बैठे बीजेपी के एक बड़े नेता राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष राम शंकर कठेरिया पुलिस के इस्तकबाल को चुनौती दे रहे हैं। एक ऐसा ही आॅडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। ये ऑडियो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

दरअसल ताजनगरी में इन दिनों अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है। इसी तर्ज पर रविवार को बोदला रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया था। वहीं खुद एसएसपी अमित पाठक इस अभियान को देख रहे हैं। रोजाना वे क्षेत्रों में दौरा करते हैं और जाम से निपटने के इंतजमात परखते हैं। बोदला रोड पर चलाए गए अतिक्रमण हटाओ अभियान का वहां के व्यापारियों ने विरोध किया। कुछ व्यापारियों के विरोध के चलते मेयर तक को दखल देना पड़ा। 

वहीं कुछ व्यापारी आगरा में भाजपा के बड़े नेता के घर भी पहुंचे। इस कथित आॅडियो में भाजपा के बड़े नेता के यहां से बोदला क्षेत्र में तैनात एक दरोगा को फोन कराया जाता है। पहले नेताजी का एक व्यक्ति फोन पर बात करता है। वो दरोगा से कहता है कि बोदला के सौ- सवा सौ लोग आए है, वो कंपलेंट कर रहे हैं कि बाजार नहीं लगने दिया जा रहा है। भले ही मुख्यमंत्री को बुला लो। इस बात पर दरोगा कहते हैं कि ऐसा क्या वे कह सकते हैं। इसके बाद जो शख्स पुलिसवाले को फोन कर रहा था, वो कहता है कि रामशंकर जी बात कर रहे हैं। अब सुनिए क्या कह रहे है राम शंकर कठेरिया...

वायरल ऑडियो दरोगा को हड़काते राम शंकर कठेरिया
अरे महेश पाल यादव जी, दूसरी तरफ से जयहिंद सर, जय हिंद सर। इसी दौरान भाजपा नेता की आवाज आती है यादव हो तो गुंडा तो नहीं हो तुम, योगी को चेलैंज करते हो, मुख्यमंत्री को चैलेंज करते हो... नौकरी खा जाऊंगा, जेल भेज दूंगा, दोबारा बकवास की तो ध्यान रखना। जिस एससी की तूने पिटाई की है उससे एप्लीकेशन लिखके, कमीशन से तेरे खिलाफ एफआईआर करके जेल भेज दूंगा... ऐसी गुंडई दोबारा की, तो ध्यान रखना... वो रो रहा है जिसकी पिटाई की है... दोबारा ध्यान रखना बिल्कुल...डंडा मारा है, उसे चोट हैं और वो एससी का है। कमीशन में लिखके एप्लीकेशन लिखा ली, तो नौकरी में प्रमोशन नहीं होगा। 

इस आॅडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी आगरा अमित पाठक ने कहा कि उन्हें आॅडियो की जानकारी नहीं है। यदि ऐसा कुछ है तो वे जांच कराएंगे।




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन