Subscribe Now!

अखिलेश का हमला: टॉयलेट को भगवा करवाकर भगवान का अपमान कर रही याेगी सरकार

  • अखिलेश का हमला: टॉयलेट को भगवा करवाकर भगवान का अपमान कर रही याेगी सरकार
You Are Here
अखिलेश का हमला: टॉयलेट को भगवा करवाकर भगवान का अपमान कर रही याेगी सरकारअखिलेश का हमला: टॉयलेट को भगवा करवाकर भगवान का अपमान कर रही याेगी सरकारअखिलेश का हमला: टॉयलेट को भगवा करवाकर भगवान का अपमान कर रही याेगी सरकार

इटावा: यूपी के पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भगवाकरण को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार टॉयलेट को भगवा रंग में रंगवाकर भगवान का अपमान कर रही है। टॉयलेट को भगवा कर बीजेपी ने भगवान को भी नहीं बख्शा।

अखिलेश ने कहा कि भगवा वाले टॉयलेट में कोई जाएगा तो किसकी भी अपमान होगा। मैं तो कहता हूं कुछ तो सोचना होगा। मुख्यमंत्री योगी ने कहा था कि भगवान राम भटक रहे हैं। मुझे इस बात से बहुत तकलीफ है क्योंकि मैं भी भगवान राम को मानता हूं। हम सब उन्हें पूजते हैं। भगवान के लिए ऐसी बातें करना बहुत ही खराब हैं।

बता दें कि इटावा जिले में प्रधानमंत्री स्वच्छता अभियान के तहत जितने भी शौचालय बने हैं, उन सबको भगवा रंग में रंग दिया गया है। लगभग 5 हजार की आबादी वाले इस गांव में अभियान के तहत 350 शौचालय बनाए जाने हैं, जिसमें 100 शौचालय बनकर तैयार हो गए हैं। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि जब हमारे पीएम और सीएम को भगवा रंग पसंद है तो उनके द्वारा दिए गए शौचालयों का भी रंग भगवा होना चाहिए।


 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन