Subscribe Now!

जयमाला के बाद दूल्हे ने दिखाए एेसे तेवर, दुल्हन ने उठाया बोल्ड कदम

You Are Here
जयमाला के बाद दूल्हे ने दिखाए एेसे तेवर, दुल्हन ने उठाया बोल्ड कदमजयमाला के बाद दूल्हे ने दिखाए एेसे तेवर, दुल्हन ने उठाया बोल्ड कदमजयमाला के बाद दूल्हे ने दिखाए एेसे तेवर, दुल्हन ने उठाया बोल्ड कदम

जालौन(उप्र): उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां जयमाला के बाद दहेज की मांग करना दूल्हे को महंगा पड़ गया। दूल्हे की इस हरकत से भड़की दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया और को खाली हाथ वापिस जाना पड़ा। दुल्हन के इस फैसले की गांव के सभी लोग तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि दुल्हन ने जो भी किया बिल्कुल ठीक किया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मामला जालौन जिले के माधौगढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी संतोष गौड़ मुम्बई में बिजनेस करता है। पूरा परिवार भी वहीं रहता है। संतोष ने अपनी बेटी सुषमा की शादी मुम्बई में एक्साइज विभाग में तैनात मध्य प्रदेश के सुनील से तय की थी। 4 दिसंबर को सुनील बारात लेकर सुषमा के घर पहुंचा। धूमधाम से सारी रस्में निभाई गई। जयमाला के बाद दूल्हे ने दुल्हन के पिता से अचानक दहेज में बुलेट बाईक की मांग कर दी। जब यह बात दुल्हन को पता चली तो वह गुस्से में आ गई और उसने 7 फेरे लेने से इनकार कर दिया।
PunjabKesari
दुल्हन के इस फैसले के बाद दोनों पक्षों ने उसे समझाने की बहुत कोश‍िश की, लेकिन वो अपने फैसले पर कायम रही और बारात को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा। सुषमा (दुल्हन) का कहना है कि जिस घर में दहेज की मांग करने वाले बसते हों, वहां कभी भी किसी लड़की का सम्मान नहीं हो सकता। जहां सिर्फ रुपयों की ही पूजा होती है, ऐसी जगह मैं कभी शादी नहीं करूंगी। मेरे पापा ने मुझे मुंबई में रहकर पढ़ाया और इस काबिल बनाया कि मैं खुद कमा कर खा सकती हूं। मुझे किसी के सहारे की जरूरत नहीं। दहेज का लोभ मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन