Subscribe Now!

बच्चों से भरी चलती वैन में अचानक लगी आग, मचा हड़कंप

You Are Here
बच्चों से भरी चलती वैन में अचानक लगी आग, मचा हड़कंपबच्चों से भरी चलती वैन में अचानक लगी आग, मचा हड़कंपबच्चों से भरी चलती वैन में अचानक लगी आग, मचा हड़कंप

बस्तीः उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक स्कूल की चलती वैन में आग लग गई। देखते ही देखते वैन धू-धू कर जलने लगी। जिस समय  वैन में आग लगी उस समय वैन में एक दर्जन बच्चे सवार थे। अचानक वैन में आग लगने से बच्चे काफी डर गए और चिल्लाने लगे। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक घटना सदर कोतवाली के कटरा मोहल्ल का है। जहां अचानक ब्लूमिंग बर्डस स्कूल की चलती वैन में आग लग गई। आग लगने से मौके पर हड़कंप मच गया। अचानक वैन में आग लगने से बच्चे काफी डरके मारे चिल्लाने लगे। ड्राइवर ने किसी तरह वैन को रोका। स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों की जान बचाई गई।
PunjabKesari
स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी।  सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची। जहां उन्होंने आग पर काबू पाया। वहीं बच्चों का कहना है कि वैन में जब वह लोग बैठे थे तभी से पेट्रोल की बू आ रही थी। अब सवाल उठता है कि जब गाड़ी से पेट्रोल लीक हो रहा था तो ड्राइवर ने गाड़ी में बच्चों को क्यों बिठाया, वैन में आग लगने से आज बच्चों के साथ बड़ा हादसा भी हो सकता था।
PunjabKesari
बता दें बस्ती जिले में ज्यादातर स्कूलों में डग्गामार वाहन चल रहे हैं, फिटनेस न होने के बावजूद इन वाहनों के जरिए बच्चों की जान जोखिम में डाल कर लाया ले जाया जा रहा है। इसके बावजूद आरटीओ विभाग इन वाहनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। किसी दिन इन डग्गामार वाहनों की वजह से बच्चों के साथ बड़ी घटना घट सकती है


 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन