NTPC हादसाः प्लांट का जाएजा लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री आरके सिंह के सामने मजदूराें ने किया प्रर्दशन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 02 Nov, 2017 05:29 PM

ntpc incident  union minister rk singh presented protest labour

एनटीपीसी प्लांट में हुए हादसे की जानकारी लेने वीरवार काे केंद्रीय उर्जा मंत्री आरके सिंह तथा प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा पहुंचे।

रायबरेलीः एनटीपीसी प्लांट में हुए हादसे की जानकारी लेने वीरवार काे केंद्रीय उर्जा मंत्री आरके सिंह तथा प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा पहुंचे। इन नेताआें के सामने ही प्लांट के बाहर मजदूरों ने जमकर प्रदर्शन किया। 

मजदूरों का कहना है कि उनके कई साथी अभी भी लापता हैं। जिनकी सूचना एनटीपीसी प्रशासन उन्हें नहीं दे रहा है। मजदूरों ने एनटीपीसी प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि न तो उन्हें प्लांट के अंदर जाने दिया जा रहा है। यही नहीं उनका आइकार्ड भी जमा कराया जा रहा है।

DM ने नाराज मजदूरों को समझाया
इस बवाल के बीच जिले के डीएम संजय कुमार खत्री और एसपी फिर से मौके पर पहुंच गए हैं। वह गेट पर प्रदर्शन कर रहे नाराज मजदूरों को समझाया। 
 
अबतक हाे चुकी है 30 लोगों की मौत
 
रायबरेली के ऊंचाहार में नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन (एनटीपीसी) के प्लांट में बुधवार काे बड़ा हादसा हुआ। यहां 500 मेगावाट की यूनिट नंबर 6 का बॉयलर स्टीम पाइप धमाके के साथ फट गया। बताया जाता है कि करीब 150 मजदूर यहां काम कर रहे थे। इस हादसे में 30 लोगों की मौत हो गई जबकि 200 के करीब लोग घायल हुए, जिन्हें कई जिलों के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!