बस की टक्कर से मासूम की मौत के बाद बवाल, भीड़ द्वारा किए पथराव में 3 पुलिसकर्मी घायल, हुआ लाठीचार्ज

Edited By Nitika,Updated: 17 Jan, 2019 05:34 PM

people ruckus after the death of a child with bus

उत्तराखंड में हल्द्वानी जिले के वनभूलपुरा क्षेत्र में बुधवार को बस की टक्कर से एक 4 वर्षीय मासूम की मौत हो जाने के बाद बवाल हो गया। बच्चे की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने 2 बसों को आग के हवाले कर दिया।

हल्द्वानीः उत्तराखंड में हल्द्वानी जिले के वनभूलपुरा क्षेत्र में बुधवार को बस की टक्कर से एक 4 वर्षीय मासूम की मौत हो जाने के बाद बवाल हो गया। बच्चे की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने 2 बसों को आग के हवाले कर दिया। 
PunjabKesari
पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार 
जानकारी के अनुसार, हादसे से आक्रोशित भीड़ ने पथराव कर 2 बसों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक सहित 3 पुलिस अधिकारी घायल हो गए। पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपनिरीक्षक कुमकुम धानिक ने बताया कि वनभूलपुरा लाइन नंबर 14 निवासी 4 वर्षीय अदनान बुधवार शाम को अपने बड़े भाई जुबैर के साथ जा रहा था। इसी बीच सितारगंज की ओर से आ रही निजी बस ने उसे टक्कर मार दी। बच्चे को घायल अवस्था में तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

आक्रोशित भीड़ ने 2 बसों को किया आग के हवाले 
वहीं हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने 2 बसों पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। हादसे और बवाल की सूचना मिलने पर वनभूलपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पथराव में प्रभारी निरीक्षक विक्रम राठौर और 2 उपनिरीक्षक मंगल सिंह नेगी और बलवंत सिंह कम्बोज घायल हुए हैं। पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ पर काबू पाया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!