पिता ने द्वेष भावना के चलते उठाया खौफनाक कदम, गंगनहर में फेंककर ली 3 महीने की मासूम की जान

Edited By Nitika,Updated: 19 Dec, 2018 02:43 PM

father murdered his daughter

उत्तराखंड में एक पिता ने षडयंत्र के तहत अपनी 3 महीने की सगी बेटी को गंगनहर में फेंक दिया। पिता ने यह खौफनाक कदम द्वेष की भावना के चलते उठाया।

रुड़कीः उत्तराखंड में एक पिता ने षडयंत्र के तहत अपनी 3 महीने की सगी बेटी को गंगनहर में फेंक दिया। पिता ने यह खौफनाक कदम द्वेष की भावना के चलते उठाया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, यह मामला रुड़की जिले के कलियर क्षेत्र का है, जहां पर एक शहजाद का दूसरा विवाह हुआ था। उसकी पहली पत्नी की साल 2017 में मौत हो चुकी थी। उसकी पहली पत्नी से उसके एक लड़की और एक लड़का था। इसके बाद उसका दूसरा विवाह हो गया। दूसरी पत्नी से उसके एक बेटी हुई। इसके बाद पिता शहजाद ने अपनी 3 महीने की बेटी आहना को लगभग 15 दिन पहले डॉक्टर को दिखाने के बहाने ले गया था लेकिन उसे वापस लेकर नहीं आया।

इस घटना की सूचना दूसरी पत्नी ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस के द्वारा जांच में पाया गया कि बच्ची की हत्या का आरोपी उसका खुद का पिता ही है। पुलिस के द्वारा पिता को हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद पूछताछ में पिता ने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसका कहना है कि उसने अपने पिता महमूद और भाई कल्लू और याकूब के साथ मिलकर षड़यंत्र के तहत अपनी बच्ची को गंगनहर में फेंककर उसकी हत्या कर दी थी।

वहीं आरोपी पिता ने कहा कि दूसरी पत्नी की प्रताड़ना के कारण उसने यह खौफनाक कदम उठाया है। उसने कहा कि उसकी दूसरी पत्नी, पहली पत्नी के बच्चों से प्यार नहीं करती थी। अक्सर पहली पत्नी के बच्चों को लेकर घर में कहासुनी होती रहती थी। इसी के चलते उसने बच्ची को गंगनहर में फेंकने का फैसला किया। आरोपी पिता ने कहा कि बच्ची की मौत के बाद शायद उसकी दूसरी पत्नी पहली पत्नी के बच्चों को प्यार करने लग जाए। बता दें कि जल पुलिस बच्ची के शव की तलाश कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!