दहेज की मांग से परेशान महिला से की CM पोर्टल पर शिकायत, दी आत्मदाह की चेतावनी

Edited By Nitika,Updated: 06 Sep, 2018 12:09 PM

complaint on the cm portal of the woman troubled by the demand of dowry

उत्तराखंड में एक महिला ने ससुरालियों के द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित करने पर मुख्यमंत्री के समाधान पोर्टल पर शिकायत की। इसके साथ ही महिला ने सुनवाई ना होने पर आत्महत्या करने की भी चेतावनी दी।

हल्द्वानीः उत्तराखंड में एक महिला ने ससुरालियों के द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित करने पर मुख्यमंत्री के समाधान पोर्टल पर शिकायत की। इसके साथ ही महिला ने सुनवाई ना होने पर आत्महत्या करने की भी चेतावनी दी। 

जानकारी के अनुसार, अल्मोड़ा जिले के रानीखेत स्थित एक गांव की महिला का विवाह लालडांठ रोड हल्द्वानी में हुआ। महिला गरीब परिवार की है और उसका विवाह 24 जनवरी को रेलवे कॉलोनी काठगोदाम निवासी आकाश कुमार के साथ हुआ। शादी के कुछ दिनों बाद आकाश अपनी पत्नी को लेकर किराए के मकान में रहने लग गया। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के 7 महीने बाद कमरे में आकाश की मां और बुआ आकर उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लग गए। इसके साथ ही महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि ससुरालियों ने दवाई खिलाकर उसका गर्भपात भी करवा दिया।

ससुरालियों के द्वारा दहेज की लालच के कारण महिला अपने मायके में रहने के लिए मजबूर है। इसी के चलते महिला ने पुलिस को इसकी शिकायत की। पुलिस को शिकायत करने के बाद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं पुलिस के द्वारा कार्रवाई ना होने पर महिला ने मुख्यमंत्री के समाधान पोर्टल पर शिकायत की। इसके साथ ही महिला ने कहा कि अगर इस बार भी 10 दिनों के भीतर सुनवाई ना हुई तो उसके द्वारा आत्महत्या कर ली जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!