Wrestlers Protest: धरने पर बैठे पहलवानों ने लिया बड़ा फैसला, आज शाम 6 बजे गंगा में प्रवाहित करेंगे सारे मेडल

Edited By Harman Kaur,Updated: 30 May, 2023 01:59 PM

wrestlers protest all wrestlers will flow medals in ganga

Wrestlers Protest: जंतर मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों ने इंसाफ न मिलने के बाद एक बड़ा फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि सारे पहलवान आज शाम 6 बजे गंगा नदी में अपने मेडल प्रवाहित करने जाएंगे। इस बात की जानकारी खुद पहलवान बजरंग पुनिया ने ट्वीट (Bajrag...

लखनऊ/ दिल्ली: जंतर मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों ने इंसाफ न मिलने के बाद एक बड़ा फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि सारे पहलवान आज शाम 6 बजे गंगा नदी में अपने मेडल प्रवाहित करने जाएंगे। इस बात की जानकारी खुद पहलवान बजरंग पुनिया ने ट्वीट (Bajrag Punia Tweet) कर दी है। दरअसल, काफी समय से न्याय की मांग को लेकर धरना दे रहे पहलवानों ने इंसाफ न मिलने के बाद ये फैसला लिया है। ट्वीट में बजरंग पुनिया ने ये भी लिखा कि इस महान देश के हम सदा आभारी रहेंगे।

PunjabKesari

पहलवान बजरंग पुनिया ने ट्वीट कर कहा कि 28 मई को जो सब कुछ हमारे साथ हुआ वो आप सब लोगों ने देखा। पुलिस ने हमारे साथ क्या व्यवहार किया। कितनी बर्बरता के साथ गिरफ्तार किया। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या महिला पहलवानों ने इंसाफ की मांग करके कोई अपराध कर दिया है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि आज हमें वो पल याद आ रहे है जब हमने ये सारे मेडल जीते थे। लेकिन आज सोच रहे है कि आखिर क्यों जीते थे। क्या इसलिए जीते थे कि तंत्र हमारे साथ घटिया व्यवहार करें। हमें घसीटे और फिर अपराधी बना दे।

PunjabKesari

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने जंतर-मंतर पर पहलवानों के विरोध-प्रदर्शन को लेकर पहलवान साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के साथ-साथ आयोजकों और उनके समर्थकों के खिलाफ दंगा करने तथा सरकारी कर्मचारियों के काम में बाधा डालने के आरोप में रविवार को प्राथमिकी दर्ज की थी। इससे पहले, दिल्ली पुलिस ने उन्हें रविवार को सुरक्षा घेरा तोड़कर महिला ‘महापंचायत' के लिए नये संसद भवन की ओर बढ़ने की कोशिश करने के बाद कानून-व्यवस्था के उल्लंघन को लेकर हिरासत में लिया था। आंदोलनकारी पहलवानों में ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक और एशियाई खेलों की स्वर्ण विजेता विनेश फोगाट शामिल हैं। पहलवानों के साथ जो बर्बरता हुई, इसके बाद अब पहलवानों ने अपने सारे मेडल गंगा नदी में प्रवाहित करने का फैसला लिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!