दोहरे हत्याकांड से दहला बिजनौर, खून से लथपथ मिली सास-बहू की लाश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Sep, 2017 10:31 AM

twisted by double murder got body of mother in law dead

बिजनौर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब बदमाशों ने घर में घुस कर सास-बहू की बेरहमी से हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुए इस दोहरे हत्याकांड से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया...

बिजनौर(हाशिम अहमद): बिजनौर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब बदमाशों ने घर में घुस कर सास-बहू की बेरहमी से हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुए इस दोहरे हत्याकांड से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस सनसनीखेज मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मामला नजीबाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां आदर्शनगर के ब्लाक के पूर्व एडीओ करण सिंह यादव का मकान है। यहां दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने घर में  घुसकर अनुराधा और उनकी पुत्रवधु प्रिया की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी। दोनों के शव अलग-अलग कमरों में पड़े हुए थे।

वहीं स्थानीय निवासी का कहना है कि इस घटना का उस समय पता चला, जब मृतक के पुत्र योगेश यादव ने अपने घर का फोन नहीं उठने पर पड़ोसी शिवा मेडिकल के मालिक को फोन किया। दोनों महिलाओं की लाश देखकर उसने आस-पास के लोगों और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी आरडी चौरसिया ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। सास और बहू की गला रेतकर हत्या की गई है। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!