आज हाथरस, बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर दौरे पर रहेंगे CM Yogi, प्रबुद्ध सम्मेलनों को करेंगे संबोधित

Edited By Pooja Gill,Updated: 01 Apr, 2024 09:07 AM

today cm yogi will be on tour to hathras

CM Yogi Adityanath: भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक माने जाने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार कर रहे है। आज प्रचार अभियान के तहत सीएम योगी सोमवार...

CM Yogi Adityanath: भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक माने जाने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार कर रहे है। आज प्रचार अभियान के तहत सीएम योगी सोमवार को हाथरस, बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर जाएंगे। यहां पर वह प्रबुद्ध सम्मेलनों को संबोधित करेंगे। सीएम के इन कार्यक्रमों को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

PunjabKesari
मुख्यमंत्री योगी आज यानी सोमवार को हाथरस, बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर दौरे पर रहेंगे। तीनों लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा की ओर से आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलनों को संबोधित करेंगे। वह सोमवार सुबह 11.35 बजे हाथरस में आगरा रोड स्थित अग्रवाल सेवा सदन में आयोजित सम्मेलन में प्रबुद्धजन को संबोधित करेंगे। दोपहर 1.40 बजे बुलंदशहर के नुमाइश मैदान में निकुंज हाल में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह 3.40 बजे गौतमबुद्धनगर में जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में प्रबुद्धवर्ग से रूबरू होंगे।

PunjabKesari
सीएम के आगमन के चलते रहेगा रूट डायवर्जन
सीएम योगी के आगमन को देखते हुए उनकी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है और चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी। वहीं, जनसभा में भीड़ को देखते हुए हाथरस में सोमवार को रूट डायवर्जन किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, जनसभा के दौरान शहर में आवागमन में किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो, इसको ध्यान में रखते हुए रूट डायवर्जन किया गया है।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस ने UP के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, सूची में शामिल हैं 40 नाम
लोकसभा चुनाव को लेकर देश भर में तैयारियां तेज हो गई हैं। चुनाव को देखते हुए जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी ने अपने तोबड़तोड़ प्रचार अभियान में जुटी हुई है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी इस दिशा में अपने कदम बढ़ा दिया है। रविवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा की और लोगों को संबोधित किया। इस बीच, कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 40 नाम शामिल हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!