हत्यारे बेटे का सनसनीखेज खुलासाः पुलिस को बताया- मां को मोक्ष दिलाने के लिए शव को लेकर पहुंचा संगम

Edited By Ajay kumar,Updated: 16 Dec, 2023 07:25 PM

son strangled his mother to death after not getting rs 5000

पांच हजार रुपये न देने पर कलयुगी बेटे ने 13 दिसंबर को अपनी मां की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर शव को सूटकेस में रखकर वह हरियाणा के हिसार से ट्रेन से प्रयागराज आकर आटो से संगम पहुंचा।

प्रयागराज: पांच हजार रुपये न देने पर कलयुगी बेटे ने 13 दिसंबर को अपनी मां की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर शव को सूटकेस में रखकर वह हरियाणा के हिसार से ट्रेन से प्रयागराज आकर आटो से संगम पहुंचा। मां को मोक्ष दिलाने के लिए वह शव को नदी में प्रवाहित करने की तैयारी में था उसी दौरान गश्त कर रही पुलिस ने शक होने पर युवक की तलाशी ली। सूटकेस खुलवाकर देखा तो उसमें कपड़ों के नीचे शव मिला। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पैसे देने से मना करने पर की गला दबाकर हत्या
बिहार के गोपालगंज का रहने वाला हिमांशु अपनी मां के साथ हरियाणा के हिसार में किराए के कमरे में रहता था। उनकी मां प्रमिला देवी वहां एक कपास मिल में काम करती थीं पिता बिहार में नौकरी करते हैं। युवक अपनी बहन के घर मां के साथ गया था। वहां से वापस आने के बाद बीती 13 दिसंबर को हिमांशु ने मां से 5 हजार रुपये मांगे। मां ने रुपये देने से मना कर दिया। इस पर दोनों के बीच काफी विवाद हुआ। उसी दिन हिमांशु ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी।

killed mother and put her body in a suitcase


शव को सूटकेस में रखकर हिसार से पहुंचा गाजियाबाद, फिर पहुंचा प्रयागराज
घटना के बाद वह शव को सूटकेस में रखकर हिसार रेलवे स्टेशन पहुंचा। वहां से वह किसी ट्रेन से गाजियाबाद पहुंचा। वहां पर शव को ठिकाने लगाने में दिक्कत आने पर वह ट्रेन से प्रयागराज पहुंचा। ऑटो से संगम पहुंचा और नदी की ओर चल दिया। अंधेरा होने कि वजह से वह रास्ता भटक गया। वह शव को प्रवाहित करने की फिराक में था तभी संगम में गश्त कर रही दारागंज पुलिस ने शक होने पर उसे रोककर पूछताछ की। सूटकेश खोलते ही पुलिस दंग रह गयी। पूछताछ में युवक ने पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया और घरवालों को सूचना दी। हरियाणा पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई है।

हिसार से पहुंचा था, शव को करना चाहता था प्रवाहित
पूछताछ में आरोपी पुत्र ने बताया कि मां की हत्या तो कर दी थी, लेकिन वह उन्हें मोक्ष दिलाना चाहता था। इसके लिए वह शव को सूटकेस में रखकर प्रवाहित करने प्रयागराज आया था। प्रवाहित करने के बाद किसी को घटना की भनक भी नहीं लगती और वह बच जाता। युवक के मुताबिक उसने पांच हजार रुपये के लिए ही अपनी मां की हत्या की है। वह हिसार से प्रयागराज पहुंचा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!