मृतक अनीस के परिजनों से मुलाकात के दौरान भावुक हुईं श्रीकला सिंह, धनंजय सिंह के निजी अंगरक्षक की रात बदमाशों ने गोली मारकर की थी हत्या

Edited By Ramkesh,Updated: 17 Apr, 2024 06:09 PM

shrikala singh became emotional while meeting the family members

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी अंगरक्षक अनीस खान की हत्या पर सांसद की पत्नी श्रीकला सिंह ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने के लिए सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गांव पहुंचीं। पीड़ित परिजनों से मुलाकात के दौरान श्रीकला भावुक...

जौनपुर: पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी अंगरक्षक अनीस खान की हत्या पर सांसद की पत्नी श्रीकला सिंह ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने के लिए सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गांव पहुंचीं। पीड़ित परिजनों से मुलाकात के दौरान श्रीकला भावुक हो गई।  श्रीकला सिंह ने कहा कि अनीस हमेशा धनंजय सिंह के साथ रहे। विपक्षियों से इतनी बड़ी दुश्मनी भी नहीं थी कि अनीस की हत्या कर दी जाए। उन्होंने हमारी मांग है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि हम पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।

PunjabKesari

आप को बता दें कि सिकरारा क्षेत्र स्थित रीठी गांव में मंगलवार की शाम लगभग सात बजे पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी अंगरक्षक अनीस खान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी अंगरक्षक अनीस खान (43) का उसके रीठी गांव में ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था। आज रात लगभग सात बजे जब वह सामान खरीदने पास के बाजार जा रहा था तभी पहले से घात लगाए कुछ अज्ञात बदमाशों ने अनीस पर गोलियां चलाईं और मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

गोली की आवाज सुन कर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को इस बारे में सूचित किया। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल अनीस को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार अनीस की मौत के बाद रीठी गांव में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। वहीं पर आला अधिकारी भी घटनास्थल से लेकर अस्पताल तक कानून व्यवस्था बनाये रखने में लगे रहे। एएसपी ने कहा कि पुलिस ने परिवारजनों की तहरीर के आधार पर आतिफ उर्फ पांडू के विरुद्ध नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पूर्व सांसद धनंजय सिंह एक मामले में अदालत से सजा सुनाये जाने के बाद जेल में हैं। बहुजन समाज पार्टी ने उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला रेड्डी को जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार घोषित किया है। जौनपुर में छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!