पल्लवी पटेल ने घोषित प्रत्याशियों की सूची ली वापस... मुख्यमंत्री राज्य का मालिक नहीं सेवक होता है, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

Edited By Ramkesh,Updated: 23 Mar, 2024 07:54 PM

pallavi patel withdrew the list of declared candidates  read 10 big news of up

अपना दल (K)ने घोषित किए प्रत्याशियों की सूची वापस ले ली है। पल्लवी पटेल ने  मिर्जापुर, कौशांबी, फूलपुर से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा...

लखनऊ: अपना दल (K)ने घोषित किए प्रत्याशियों की सूची वापस ले ली है। पल्लवी पटेल ने  मिर्जापुर, कौशांबी, फूलपुर से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि कोई भी अगर नियम विरुद्ध आचरण करेगा तो उस पर देश का कानून लागू होगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री राज्य का मालिक नहीं, सेवक होता है।

1-लव स्टोरी का दर्दनाक अंत: जिसके लिए 5 बच्चों और प्रति को छोड़ा, वहीं निकला हत्यारा
हमीरपुर (रवीन्द्र सिंह रिंकू): उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पांच बच्चों की मां को 22 वर्षीय युवक से प्यार हो गया। युवक के प्यार में पागल महिला अपने बच्चे और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई।

2- अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना कहा- अपने विरोधियों पर झूठे मामले दर्ज करने का रिकॉर्ड बनाने जा रही सरकार
अमेठी: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपने विरोधियों पर झूठे मामले दर्ज करने का रिकॉर्ड बनाने जा रही है और आगामी लोकसभा चुनाव में जनता वोट डालकर उसके घमंड को चूर-चूर कर देगी। यादव ने एक निजी समाचार चैनल के कार्यक्रम में कहा, "क्या सरकार और भाजपा के लोग लोगों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कराने का ब्रह्माण्ड रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं?

3- अनोखा गांव?, जहां सिर्फ महिलाएं लगा सकती हैं Holi पर रंग, पुरुषों को घरों में रहना पड़ता है कैद
Hamirpur: देश में रंगों का त्योहार होली अलग-अलग तरह से मनाया जाता है...बच्चों से लेकर बूढ़े तक इस त्यौहार को उत्साह से मनाते हैं...भारत में एक जगह ऐसी है जहां सिर्फ महिलाएं ही होली खेलती है...औरतों के अलावा मर्दों और बच्चों तक को होली खेलने की इजाजत नहीं है...।

4 गोण्डा: MLA बाबू रामपाल सिंह का लंबी बीमारी के बाद निधन, राजनेताओं व समर्थकों का लगा तांता
गोण्डा: उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के मुजेहना (मेहनौन) के विधान सभा के तीन बार विधायक रह चुके बाबू रामपाल सिंह का शनिवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह 86 वर्ष के थे। सिंह के पुत्र राजेश सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बाबू राम पाल सिंह पेशे से अधिवक्ता थे। वे पहली बार 1985 में कांग्रेस से मुजेहना के विधायक निर्वाचित हुए दोबारा 1989 में पंजे का परचम लहराकर कांग्रेस से विधायक चुने गए।

5- 'भाजपा सरकार ने अपने हर वादे पूरा किया है', राम शंकर कठेरिया बोले- 400 के पार सीटें प्राप्त करेगी BJP
औरैया: यूपी में औरैया जिले के कस्बा नेविलगंज में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। इसमें कार्यकर्ताओं ने अधिक से अधिक मतदान कराने का संकल्प लिया। साथ ही भाजपा नेताओं ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों गिनाई।

6- VIDEO: 'साहब, मुझे बचा लो..., मेरा दम निकल जाएगा, धीमा जहर देकर मारा जा रहा, मुख्तार की कोर्ट से गुहार
ये वक्त भी बड़ा बलवान होता है.... जिधर जिसके पक्ष में रहता है... उसे राजा बनान देता है... तो वहीं जिसके विरोध में रहता है.. उसे रंक बना देता है... यकीन न हो तो मुख्तार अंसारी को ही देख लीजिए... एक वक्त हुआ करता था... जब मुख्तार अंसारी की यूपी में तूती बोलती थी... लेकिन फिर वक्त बदला, किसमत पलटी और देखते ही देखते सब कुछ एक पल में बदल गया... जिस मुख्तार की कभी यूपी में तूती बोलती थी... आज वो कैदखाने में अपनी जिंदगी की भीख मांग रहा है।

7- कुशीनगर में 25 मार्च को बंद रहेगी शराब की दुकान, उल्लंघन करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई
कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में होली पर्व पर 25 मार्च को सभी देसी शराब, विदेशी मदिरा और बीयर आदि की दुकानें बंद रहेंगी। जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने बताया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिले की सभी देशी शराब, विदेशी मदिरा, बीयर, माडल शाप्स, बार, भांग और ताड़ी की थोक व फुटकर दुकानें 25 मार्च को बंद रखने का आदेश दिया गया है। इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

8- होली में नहीं गुल होगी बत्ती: आशीष गोयल ने कहा- प्रदेश में 24 घंटे विद्युत आपूर्ति की जाएगी
Lucknow: रंगों के त्योहार होली पर उत्तर प्रदेश में बिजली रंग में भंग नहीं डालेगी। उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन (UPPCL) के अध्यक्ष डॉक्टर आशीष गोयल ने पांचों डिस्कॉम को कटौती मुक्त और ट्रिपिंग विहीन विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान प्रदेश में 24 घंटे विद्युत आपूर्ति की जाएगी।

9- झांसी: शराबी पति की मारपीट से तंग आकर छत से कूद गई महिला, दर्दनाक मौत
Jhansi News: उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक महिला ने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

10- अखिलेश के बागी विधायकों को मिला तोहफा, सरकार ने मुहैया कराई Y श्रेणी की सुरक्षा
लखनऊ: राज्यसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट डालने वाले अखिलेश यादव के बागी विधायकों को भाजपा सरकार ने बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, सरकार ने अयोध्या की गोसाईगंज सीट से सपा विधायक अभय सिंह, सपा विधायक मनोज कुमार पांडे, विधायक विनोद चतुर्वेदी को केन्द्र सरकार ने  Y श्रेणी की सुरक्षा की सुरक्षा मुहैया कराई है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!