UP की स्वास्थ्य सुविधाओं पर ओवैसी का कटाक्ष, कहा- नाम फिरोजाबाद इसलिए बच्चों को आया बुखार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 26 Dec, 2021 11:08 AM

owaisi s sarcasm on up s health facilities

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुसलमानों से पार्टी प्रत्याशी को वोट देने की अपील करते हुए शनिवार...

फिरोजाबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुसलमानों से पार्टी प्रत्याशी को वोट देने की अपील करते हुए शनिवार को कहा कि जिस जाति के पास उसका नेता होता है, उसकी बात को सुना जाता है वरना उसे दबाया जाता है।

वहीं स्वास्थ्य सुविधाओं को लोकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बच्चे मर रहे हैं, पर सीएम योगी आदित्यनाथ शहरों का नाम बदलने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हेल्थ सेंटरों में चिकित्सकों का अभाव है। दवाओं के नहीं होने से मरीजों को परेशानी उठानी पड़ रही है, लेकिन सरकार का इस ओर ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि ​मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिरोजाबाद में अगस्त से सितंबर में वायरल फीवर से 45-200 बच्चों की मौत हो गई। यदि आप बाबा (सीएम योगी आदित्यनाथ) से सवाल करेंगे, तो वे कहेंगे कि जिले के नाम से बुखार आया है। बाबा नाम बदलने के बुखार से पीड़ित हैं। उनके दिमाग में ये नहीं आता कि बच्चे क्यों मर रहे हैं। नाम बदलने से कुछ नहीं होता, काम करना पड़ेगा।

एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा ‘‘ जिस प्रकार दलित, यादव, बघेल व अन्य समाज के लोगों ने अपना-अपना वोट इस्तेमाल कर अपनी जाति के नेताओं को मजबूत किया है। ठीक उसी प्रकार अबकी बार आपको अपनी जाति को मजबूत करना है। आप भी अपने वोट का इस्तेमाल कर अपने नेता को मजबूत करें ,क्योंकि जिस जाति पर उसका नेता होता है उसी जाति की बात को सुना जाता है। जिसके पास उसका नेता नही होता उसकी आबाज को सुनना तो तो दूर उसे दबाया जाता है और यही हकीकत आपको समझने की जरूरत है।'' 

उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद में बहुत सी समस्याएं है, इसके लिए जरूरी है कि मुसलमान अपने वोट से एआईएमआईएम उम्मीदवार को विजयी बनाये। फिरोजाबाद में बुखार से जिन बच्चों की मौत हुई,उसकी जिम्मेदार भाजपा है। पांच साल में भाजपा ने उत्तर प्रदेश में कोई काम नहीं किया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!