योगी के हरदोई दौरे की तैयारियां जोरों पर, प्रशासन ने बाथरूम की टाईल्स से लेकर पर्दों तक को किया भगवा

Edited By Ruby,Updated: 01 Jun, 2018 12:57 PM

on the preparations of the yogi s hardoi tour the administration has do

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 जून यानि शनिवार को हरदोई के दौरे पर हैं। योगी के आने पर जिला प्रशासन जोर शोर से दिन-रात तैयारियों में जुटा है। बता दें कि योगी करीब 8 घंटे जैसा लम्बा वक्त हरदोई में बिताएंगे। ऐसे में कोई कमी ना रह जाए...

हरदोईः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 जून यानि शनिवार को हरदोई के दौरे पर हैं। योगी के आने पर जिला प्रशासन जोर शोर से दिन-रात तैयारियों में जुटा है। बता दें कि योगी करीब 8 घंटे जैसा लम्बा वक्त हरदोई में बिताएंगे। ऐसे में कोई कमी ना रह जाए इसलिए प्रशासन के अधिकारी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते।

बाथरूम की टाइल्स तक को किया भगवा
सबसे खास बात यह है कि कार्यक्रम स्थल को प्रशासन भगवामय में करने में जुटा है।पूरे कार्यक्रम में मुख्यमंत्री की पसंद और नापसंद का भी विशेष ख़्याल रखा गया है। हालांकि मुख्यमंत्री वीआईपी तड़क भड़क से जरूर दूर है, लेकिन कार्यक्रम स्थल पर गर्मी को देखते हुए एसी का इंतजाम किया गया है। वहीं प्रशासन ने टॉयलेट तक के सफ़ेद टाईल्स उखड़वाकर उनको भी भगवा करवा दिया है।  

सीएम योगी के आने का समय 
सरकारी कामकाज की समीक्षा और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक के लिए यह मुख्यमंत्री का हरदोई जिले का पहला सरकारी दौरा है। हालांकि इससे पूर्व वो चुनावी सभाओं और नगरपालिका चुनाव के दौरान भी यहां आ चुके है। बता दें कि सीएम योगी का लखनऊ से सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर हरदोई पहुंचने और शाम 5 बजकर 50 मिनट पर वापस जाने का कार्यक्रम है। 

यह है पूरा कार्यक्रम
यहां पहुंचकर सीएम रसखान प्रेक्षागृह में प्रदर्शनी लोकार्पण और लाभार्थी प्रमाण पत्र तथा ग्राम स्वराज अभियान के अंतर्गत प्रधानों के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद वह अवध क्षेत्र में आने वाले सभी जिलों के भाजपा विधायकों, सांसदों और जिलाध्यक्षों की बैठक में हिस्सा लेंगे। उसके बाद हरदोई जिले के भाजपा विधायक और भाजपा कोर समन्वय समिति की बैठक में शामिल होंगे।

तैयारियां जोरों पर
इसके बाद इसी प्रेक्षागृह में प्रबुद्धजनों की बैठक में लोगों से संवाद करेंगे। बाद में कुछ देर डाक बंगले में रहने के उपरान्त वह गेहूं क्रय केंद्र वा विकास कार्य और किसी गांव का भी निरीक्षण करेंगे। उसके बाद कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे। सीएम योगी के आगमन की सूचना मिलने के बाद अधिकारी और भाजपा नेता तैयारियों में जोर-शोर से जुट गए हैं। जिला प्रशासन ने रसखान प्रेक्षागृह को सजाना और संवारना शुरू कर दिया है।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!