क्रिकेट खेलते हुए नो बॉल को लेकर हुआ झगड़ा, खिलाड़ी की पीट-पीटकर हत्या.... पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 06 Feb, 2024 10:50 AM

noida news youth murdered in dispute during cricket 6 people arrested

Noida News: उत्तर प्रदेश में नोएडा के बिसरख इलाके में क्रिकेट खेलने के दौरान नो बॉल को लेकर हुए विवाद में एक युवक की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम...

Noida News: उत्तर प्रदेश में नोएडा के बिसरख इलाके में क्रिकेट खेलने के दौरान नो बॉल को लेकर हुए विवाद में एक युवक की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान टिंकू, हिमांशु, अजय, आशु, रितिक और कपिल के रूप में हुई है। चिपियाना बुजुर्ग में रविवार को क्रिकेट खेलने के दौरान नो बॉल को लेकर हुए विवाद में इलाके के ही निवासी सुमित की पीट-पीटकर कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी।

नो बॉल को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या के मामले में 6 गिरफ्तार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से आरोपियों की पहचान की गई। इस घटना में कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान पता चला कि सभी आरोपियों की सुमित के साथ घनिष्ठ मित्रता थी, लेकिन क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद हो गया और बात मारपीट तक पहुंच गई। इसी बीच, सुमित नाले में गिरकर फंस गया, जिसके बाद आरोपियों ने ऊपर से ईंट और पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

जानलेवा हमले के मामले में आरोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
नोएडा के होशियापुर गांव में एक युवक पर कथित रूप से जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि होशियापुर गांव के निवासी शौकीन ने बीती रात उनके बेटे शाहरुख पर जानलेवा हमला करने की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि शिकायत में गणेश नामक व्यक्ति पर आरोप लगाया था। मिश्रा ने कहा कि सोमवार देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सेक्टर 50 के पास छिपा हुआ है। उसे पकड़कर जब पुलिस वैन में बैठाया जा रहा था तभी उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली गणेश के पैर में जा लगी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि गणेश के खिलाफ पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!