नवनिर्वाचित चेयरपर्सन पहुंची पालिका परिसर, लगाई अधिकारियों को जमकर फटकार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Dec, 2017 01:08 PM

newly elected chairperson reached the municipality premises

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले की नवनिर्वाचित नगर पालिका परिषद की चेयरपर्सन गुरुवार को औचक निरीक्षण पर निकलीं। निरीक्षण के दौरान पालिका परिसर में गंदगी देखकर उन...

सुल्तानपुरः उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले की नवनिर्वाचित नगर पालिका परिषद की चेयरपर्सन गुरुवार को औचक निरीक्षण पर निकलीं। निरीक्षण के दौरान पालिका परिसर में गंदगी देखकर उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। जिसके बाद उन्होंने कर्मचारियों व अधिकारियों को जमकर फटकारा और जल्द से जल्द व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

इस दौरान चेयरपर्सन बबिता जायसवाल ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता नगर की साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त और नगर को अतिक्रमण मुक्त करने की है। इसके अलावा नगर की बिजली व्यवस्था भी दुरुस्त करने के लिए वे प्रयास कर रही हैं।

बता दें कि 70 साल के नगर पालिका के इतिहास में पहली बार चेयरपर्सन की सीट महिला के लिए आरक्षित की गई। इस बार भाजपा प्रत्याशी बबिता जायसवाल चेयरपर्सन चुनी गई हैं। शपथ ग्रहण के बाद गुरुवार को वह पहली बार कार्यालय पहुंची और वहां मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों की जमकर क्लास ली। चेयरपर्सन ने तुरंत नगर पालिका क्षेत्र की समस्याओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!