भैंस को लाठी मारने के विवाद में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, जमकर हुआ पथराव...आधा दर्जन लोग हुए घायल

Edited By Pooja Gill,Updated: 11 Mar, 2023 02:34 PM

in the dispute of lathi hitting the buffalo

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद संभल (sambhal) से एक मारपीट का मामला सामने आया है। जहां सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने की कोशिश की गई। दरअसल, भैंस को लाठी मारने पर हिंदू और मुस्लिम दो पक्षों में झगड़ा हो गया। ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि...

संभल (मुजम्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद संभल (sambhal) से एक मारपीट का मामला सामने आया है। जहां सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने की कोशिश की गई। दरअसल, भैंस को लाठी मारने पर हिंदू और मुस्लिम दो पक्षों में झगड़ा हो गया। ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडे चले और पथराव किया गया। इस घटना में करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस मारपीट की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और 22 लोगों को हिरासत में लिया। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Jhansi: SOG टीम और बदमाशों में हुई मुठभेड़...2 आरोपी गिरफ्तार, टोडी फतेहपुर में दिया था लाखों की चोरी को अंजाम

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के बहजोई थाने के अंतर्गत कमालपुर गांव का है। जहां आज यानी शनिवार सुबह दो समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों समुदाय के लोगों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ है। गांव में दो समुदायों के बीच पथराव एवं लाठी-डंडे चलने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर विवाद करने वाले 22 आरोपियों को हिरासत में ले लिया। वहीं, इस घटना में घायल हुए लोगों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः आयुर्वेद पर्व एवं ओडीओपी प्रदर्शनी का उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने किया उद्घाटन

गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात
मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा सहित अधिकारियों ने घटना का मौका मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने इस मामले में कठोर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि गांव कमालपुर में दो समुदायों के लोगों के बीच शराब के नशे में भैंस को लाठी मारने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चले हैं और पथराव भी हुआ। जिसमें 6 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि, मामले में दोनों समुदाय के 22 लोगों को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!