मुख्यमंत्री में नहीं है प्रजापति के खिलाफ कार्रवाई करने का साहस: राजनाथ

Edited By ,Updated: 02 Mar, 2017 01:27 PM

he is not in prajapati against the courage to act  rajnath

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बलात्कार मामले में घिरे काबीना मंत्री गायत्री प्रजापति पर कार्रवाई को लेकर अखिलेश सरकार पर हमला किया।

बलिया/सोनभद्र:केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बलात्कार मामले में घिरे काबीना मंत्री गायत्री प्रजापति पर कार्रवाई को लेकर अखिलेश सरकार पर हमला किया। राजनाथ ने बलिया और सोनभद्र में आयोजित चुनावी सभाओं में बलात्कार मामले में घिरे काबीना मंत्री गायत्री प्रजापति का कथित रूप से बचाव करने को लेकर सपा पर जमकर हमला करते हुए कहा कि सपा सरकार का मंत्री बलात्कार करता है और मुख्यमंत्री उस पर कार्रवाई करने का साहस नहीं दिखाता है। उच्चतम न्यायालय को इसके लिए हस्तक्षेप करना पड़ता है।

पुलिस कर रही प्रजापति की गिरफ्तारी के प्रयास
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का पद विक्रमादित्य के सिंहासन की तरह होता है। इस पर बैठने वाले को केवल न्याय करना पड़ता है। मालूम हो कि राज्य के परिवहन मंत्री प्रजापति पर उच्चतम न्यायालय के आदेश पर बलात्कार का मुकद्दमा दर्ज किया गया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है, लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली है। केन्द्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में 24 घंटे बिजली देने का वादा करने वाले अखिलेश के उत्तर प्रदेश में जनता को बिजली नहीं केवल बिजली का बिल मिल रहा है।

काग्रेस और बसपा पर बोला हमला
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जिसने चुनाव से 4 माह पहले ही खटिया पकड़ ली हो वह चुनाव क्या लड़ेगा? राजनाथ ने कहा कि बसपा के हाथी की सेहत पीपल का पत्ते की जगह केवल पैसा खाने से खराब हो गई है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि पंक्चर और बिना चेन की साइकिल केवल हाथ के सहारे लखनऊ नहीं जा सकती।

पाकिस्तान में घुस कर हमारे जवानों ने आतंकवादियों को दिया जवाब
सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए उन्होंने सोनभद्र में आयोजित जनसभा में कहा कि पाकिस्तान से कुछ आतंकवादियों ने भारत में घुस कर हमारे 17 बहादुर जवानों की हत्या की, हमने निर्णय लिया कि इसका बदला जरूर लेंगे। इसके बाद पाकिस्तान में घुस कर हमारे जवानों ने आतंकवादियों को जवाब दिया। उन्होंने सपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा-कांग्रेस ने गठबंधन नहीं किया है। जनता को ठगने के लिए यह गठबंधन है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!