चलती स्कूटी पर युवतियों ने फैलाई अश्लीलता, पुलिस ने लिया एक्शन, काटा 33 हजार का चालान

Edited By Ramkesh,Updated: 26 Mar, 2024 05:51 PM

girls spread obscenity on moving scooter police took action

Noida News होली पर हुड़दंग करने वाले को लेकर नोएडा पुलिस ने और ट्रैफिक पुलिस ने सख्त चेतावनी दी थी उसके बावजूद भी ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो को लेकर  हरकत में आई नोएडा पुलिस ने स्कूटी पर...

Noida News: होली पर हुड़दंग करने वाले को लेकर Noida Police नोएडा पुलिस ने और ट्रैफिक पुलिस ने सख्त चेतावनी दी थी उसके बावजूद भी ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो को लेकर  हरकत में आई नोएडा पुलिस ने स्कूटी पर बैठी युवतियों को अश्लील हरकत करने के आरोप में 30 हजार का चालान काट दिया है। दरअसल, युवतियां जान को खतरे में डाल कर वीडियो बनाई और उसे वायरल किया। पुलिस ने कड़ा एक्शन लेते हुए 33 हजार का चालान काट दिया है।

दरअसल, युवतियों ने एक स्कूटी पर बैठकर अश्लील हकर की, वायरल वीडियो में प्रतीत हो रहा है कि दोनों युवतियां नशे की हालत में स्कूटी पर बैठी थी जबकि युवक स्कूटी चला रहा था,  वीडियो वायरल होने के बाद बाद यातायात विभाग ने डेंजर ड्राइविंग, विदाउट हेलमेट, एयर पॉल्यूशन आदि के चार्ज लगाते हुए 33 हजार का चालान काटा है। यातायात पुलिस के मुताबिक गाड़ी को ट्रेस कर उसे सीज करने की भी करवाई को जाएगी।

ये भी पढ़ें:- डॉक्टर स्वतंत्र होगा तो मुख्तार का इलाज करके अपना धर्म निभाएगा: अफजाल अंसारी

बांदा: जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अंसारी के भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी मेडिकल कॉलेज पहुंच कर भाई का हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि डॉक्टर स्वतंत्र होगा तो उनका इलाज करेगा और डॉक्टर का धर्म निभाएगा। उन्होंने कहा कि अगर डॉक्टर स्वतंत्र नहीं होगा तो... उन्होंने कहा कि हम ने डॉक्टर से मुलाकात हुई है। मेडिकल कॉलेज के चीफ से मुलाकात करने की कोशिश की लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई। उन्होंने कहा कि उन्हें 40 दिन पहले जहर दिया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!