रिलेशनशिप में रह रही युवती ने उठाया खौफनाक: डीएम ऑफिस के सामने खाया जहर, जानिए क्या रही वजह?

Edited By Ramkesh,Updated: 23 Sep, 2024 05:51 PM

girl living in a relationship took a horrific step ate poison in front

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को लेकर सख्त है और अधिकारियों को भी लगातार निर्देश दिए जाते है की महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचारों को गंभीरता से ले और कार्रवाई करे। इसके बावजूद भी अधिकारी सरकार की लुटिया डुबाने में लगे...

शामली, (पंकज मलिक): उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को लेकर सख्त है और अधिकारियों को भी लगातार निर्देश दिए जाते है की महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचारों को गंभीरता से ले और कार्रवाई करे। इसके बावजूद भी अधिकारी सरकार की लुटिया डुबाने में लगे हैं। ऐसा ही ताजा मामला शामली से सामने आया है जहां पर एक युवती अपने प्रेमी के साथ लिवइन में रहती थी,  लेकिन प्रेमी ने उसे धोखा देकर किसी और से शादी रचा ली। जिससे  पीड़िता युवती न्याय के लिए अधिकारियों के चक्कर लगाती रही लेकिन उसकी कही पर सुनवाई नहीं हुई जिसे नाराज हो कर युवती ने डीएम ऑफिस पर विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे युवती की हालत बिगड़ती। घटना के बाद पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने तत्काल युवती को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

कलेक्ट्रेट परिसर में युवती ने खाया जहर
आप को बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के कलेक्ट्रेट परिसर का है। जहां पर फरियाद लेकर आई एक युवती ने सुनवाई न होने से क्षुब्ध होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। युवती द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन किए जाने की बात पता चलते ही कलेक्ट्रेट परिसर में अफरा तफरी मच गई। बेहोशी की हालत में युवती के हाथ से शिकायती पत्र लिया तो पता चला कि युवती दूसरे समुदाय के युवक द्वारा प्रेम में छली गई है।जिसे देखकर अधिकारी भी सन्न रह गए।

हरियाणा राज्य  की रहने वाली है पीड़िता
युवती द्वारा प्रार्थना पत्र में लिखा गया है कि वह हरियाणा राज्य के जिला यमुनानगर की रहने वाली है और पिछले 6 वर्षो से वह झिंझाना थाना क्षेत्र के कस्बा झिंझाना के बड़ा मोहल्ला निवासी समीर के साथ रिलेशनशिप में रह रही है और रिलेशनशिप के दौरान समीर ने युवती को शादी करने का वादा किया था और शादी करने के एवज में कई बार युवती का शारीरिक शोषण भी किया गया। युवती के द्वारा कई बार अपने प्रेमी से शादी करने को कहा गया लेकिन उसने शादी नहीं की और जब भी युवती उस पर शादी का दबाव बनाती तो वह उसके साथ मारपीट करता था और जान से मारने की धमकी देता था।

आरोपी दो करा चुका है जबरन गर्भपात
रिलेशनशिप रहते हुए युवती दो बार गर्भवती भी हुई लेकिन प्रेमी समीर ने दिल्ली के एक अस्पताल में जबरन गर्भपात करा दिया। जब युवती बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी तो उसके एक हाथ में प्रार्थना पत्र था जिससे उसकी लाचारी झलक रही थी तो वही दूसरे हाथ में वह सुसाइड नोट जो कि प्रेमी से धोखा खाकर और सिस्टम से हताश होकर उसने लिखा था।जिसमे उसने लिखा था कि आज सोच समझकर मैंने एक फैसला ले लिया क्योंकि मैं अपने प्रेमी से तंग आ चुकी हूं।

घटना पर बोले एडीएम संतोष कुमार सिंह
वही इस पूरे मामले में अपर जिलाधिकारी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि जिलाधिकारी के समक्ष सुनवाई के लिए एक महिला आई थी।जिसकी सुनवाई हुई उसका कहना था कि वो किसी के साथ रिलेशनशिप में थी और फिर उसके प्रेमी ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली। जिसके चलते वह आहत है और उस पर कानूनी कार्यवाही कराई जाए।उसके प्रार्थना पत्र का संज्ञान लिया गया है और जांच के उपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है। उसके थोड़ी देर बाद हम लोग कलेक्ट्रेट भवन के निरीक्षण के लिए निकल गए फिर करीब एक घंटे बाद खबर आई की वो पुनः आई है और उसने जहरीला पदार्थ सेवन किया हुआ है।जिसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया ।जहा उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!