अवैध संबंधों के शक में हत्या: शराबी पति ने फावड़े से काटकर पत्नी को मार डाला, बीच-बचाव करने आए बच्चों को भी नहीं बख्शा

Edited By Harman Kaur,Updated: 31 Mar, 2024 12:49 PM

ghaziabad husband kills wife

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में अवैध संबंधों के शक के चलते एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी......

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में अवैध संबंधों के शक के चलते एक शख्स ने गला काटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं जब बच्चों ने बीच-बचाव किया तो आरोपी पति ने उन्हें भी चोटिल कर दिया है। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत
घटना जिले के थाना लोनी क्षेत्र के न्यू मुस्तफाबाद का है। जहां के निवासी अयूब का देर रात शराब के नशे में घर पहुंचा और अवैध संबंधों के शक के चलते पत्नी फरजाना (36) की फावड़े से वार कर हत्या कर दी। जब अयूब ने अपनी पत्नी फरजाना पर फावड़े से हमला करना शुरू किया तो उनके बेटा और बेटी अपनी मां को बचाने में जुट गए। लेकिन अयूब के सर पर गुस्सा इस तरह हावी था कि उसने अपने बच्चों को भी चोटिल कर दिया और मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
मामले में जानकारी देते हुए एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अयूब की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
Bulandshahr: निर्माणाधीन पुल गिरने के मामले में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, जांच कमेटी गठित कर 3 दिन में मांगी रिपोर्ट

बुलंदशहर जिले के स्याना में निर्माणाधीन पुल गिरने के मामले में यूपी सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं। मामले की जांच करने के लिए 3 सदस्यीय जांच कमेटी गठित की गई है। इस जांच कमेटी के अध्यक्ष अभियंता अशोक कुमार को बनाया गया है। वहीं, एमडी सेतु निगम धर्मवीर सिंह और चीफ इंजीनियर पश्चिम PWD सदन लाल गुप्ता जांच कमेटी के सदस्य हैं। यूपी सरकार ने प्रमुख अभियंता और विभागाध्यक्ष को गहनता से मामले की जांच कर 3 दिन में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!