कन्नौज के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संजीव कटियार ने ग्रहण की BJP की सदस्यता, विपक्ष पर साधा जमकर निशाना

Edited By Pooja Gill,Updated: 18 Apr, 2024 01:14 PM

former district panchayat president of kannauj

UP News: लोकसभा चुनाव से पहले कन्नौज के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संजीव कटियार बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने आज यानी गुरुवार को यूपी के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की उपस्थिति में भाजपा प्रदेश मुख्यालय...

UP News: लोकसभा चुनाव से पहले कन्नौज के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संजीव कटियार बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने आज यानी गुरुवार को यूपी के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की उपस्थिति में भाजपा प्रदेश मुख्यालय में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान उन्होंने सनातन और सनातनियों का विरोध करना इंडिया गठबंधन के नेताओं की सोची समझी नीति है।

PunjabKesari
बता दें कि संजीव कटियार ने भाजपा का हाथ थामने के बाद विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने इंडिया गठबंधन को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन के नेता सनातन और सनातनियों का विरोध करते है। यह उनकी सोची समझी नीति है। वो वोटबैंक की राजनीति में तुष्टिकरण के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते हैं। जनता को ऐसे लोगों को वोट नहीं देना चाहिए और उनका बायकॉट करना चाहिए, उनका हुक्का पानी भी बंद कर देना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः यूपी में चुनाव के दौरान तैनात रहेंगे एयर एंबुलेंस और हेलीकॉप्टर, आपात परिस्थिति में तुरंत मिलेगी मदद
लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की 8 सीटों पर कल यानी 19 अप्रैल को वोटिंग होगी। चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है, भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। इस दौरान किसी भी आपदा से निपटने के लिए एयर एंबुलेंस और हेलीकॉप्टर भी चुनावी ड्यूटी में शामिल रहेंगे। यूपी में सात चरणों पर मतदान होंगे। सातों चरणों के दौरान एंबुलेंस और हेलीकॉप्टर तैनात रहेंगे।

यह भी पढ़ेंः 'देश में गरीबों, मेहनतकशों, वंचितों की बहुजन-हितैषी सरकार चुनें...' लोकसभा चुनाव से पहले मायावती ने की अपील
लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में कल यानी 19 अप्रैल को आठ लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। इससे पहले बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने अपील की है कि 'पहले मतदान, फिर जलपान' के संकल्प के साथ मतदाता अपने वोट के बहुमूल्य संवैधानिक अधिकार का निर्भय होकर इस्तेमाल करें एवं देश में ग़रीबों, मेहनतकशों, वंचितों की बहुजन-हितैषी सरकार चुनें।

​​​​​​​

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!