लखीमपुर खीरी से अजय मिश्रा टेनी को टिकट देने पर भड़के किसान, बोले- जले पर नमक छिड़क रही है केंद्र सरकार

Edited By Harman Kaur,Updated: 03 Mar, 2024 11:12 AM

farmers angry over giving ticket to ajay mishra teni

UP Politics: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को 16 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों के लिए 195 उम्मीदवारों.....

UP Politics: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को 16 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों के लिए 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी। इस लिस्ट में भाजपा ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक बार फिर अजय मिश्रा टेनी को टिकट दी है। इसी फैसले को लेकर किसानों ने रोष जताया है। किसानों के नेता सरवन सिंह पंधेर ने कहा कि केंद्र सरकार ने हमारे जले पर नमक छिड़का है।
PunjabKesari
किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने कहा कि केंद्र सरकार ने हमारे जले पर नमक छिड़का है। हमारा आंदोलन तब तक समापत नहीं होगा, जब तक अजय मिश्रा टेनी के खिलाफ कारवाई नहीं होती है। उन्होंने कहा कि एक तरफ केंद्र सरकार कह रही है कि हम किसानों की मांगे हमदर्दी से मान लेंगे तो वहीं, दूसरी तरफ लखीमपुर खीरी से अजय मिश्रा टेनी को टिकट दे दिया है।
PunjabKesari
'देशभर के किसान-मजदूर मोदी सरकार से जरूर लेंगे बदला'
पंधेर ने कहा कि अजय मिश्रा टेनी किसानों के कातिल हैं। उनके खिलाफ 120B का पर्चा डला हुआ है। इसके बावजूद भी सरकार ने ये काम करके देशभर के किसानों और मजदूरों का दिल दुखाया है। इसका बदला देशभर के किसान-मजदूर मोदी सरकार से जरूर लेंगे। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन तब तक जारी रखेंगे, जब तक लखीमपुर खीरी का इंसाफ नहीं ले लेते।

ये भी पढ़ें.....
लोकसभा चुनाव में ताल ठोकेंगे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, जौनपुर से लड़ेंगे चुनाव

उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल तैयारियां कर रहे है। सभी पार्टियां चुनाव में 80 की 80 सीटों पर जीत हासिल करना चाहती है। भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत देश के 195 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जिसमें उत्तर प्रदेश के 51 उम्मीदवार शामिल हैं। इसी बीच पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने जौनपुर से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। धनंजय सिंह यूपी के जौनपुर से निर्दलीय लड़ेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!