योगी सरकार की पारदर्शी नीतियों के चलते यूपी में हो रहा है निवेश: BJP

Edited By Mamta Yadav,Updated: 14 Feb, 2023 09:39 PM

due to transparent policies of yogi government investment is happening in up

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था और सरकार की पारदर्शी नीतियों के चलते विदेशी निवेश के द्वार खुले है।

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था और सरकार की पारदर्शी नीतियों के चलते विदेशी निवेश के द्वार खुले है। उत्तर प्रदेश भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्टिटर हैंडल से ट्वीट किया‘‘ भाजपा सरकार की बेहतर कानून-व्यवस्था और पारदर्शी नीतियों के चलते यूपी में विदेशी निवेश आ रहा है। जापान का प्रसिद्ध होटल समूह ‘एचएमआई' आगरा, अयोध्या, वाराणसी समेत प्रदेश के 30 शहरों में खोलेगा होटल। पर्यटन को बढ़ावा मिलने के साथ रोजगार के अवसर होंगे सृजित।''      

 


HMI ने उत्तर प्रदेश में 30 नये होटल बनाने का ऐलान किया
गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ में हाल ही संपन्न ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट के दौरान जापान के प्रसिद्ध होटल समूह होटल मैनेजमेंट इंटरनेशनल कम्पनी लिमिटेड (एचएमआई) ने उत्तर प्रदेश में 30 नये होटल बनाने का ऐलान किया था। जापानी कंपनी ने पिछले शनिवार को प्रदेश सरकार के साथ इस संबंध में 7200 करोड़ रूपये के निवेश का समझौता किया। जापान के प्रमुख शहरों में 60 से अधिक होटल संचालित कर रहे एचएमआई ग्रुप के निदेशक, पब्लिक रिलेशन टाकामोटो योकोयामा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पर्यटन की अपार संभावनाओं के मद्देनजर उनकी कंपनी ने यहां होटल व्यवसाय में उतरने का फैसला किया है।
PunjabKesari
10 हजार से अधिक लोगों के लिए नौकरी का सुनहरा मौका
कंपनी का कहना था कि श्रीकाशीविश्वनाथ धाम कॉरीडोर के विकास के बाद वाराणसी में बड़ी संख्या में पर्यटक आ रहे हैं। यह हमारे लिए अनुकूल अवसर है। यूपी की औद्योगिक नीतियां एचएमआई समूह को प्रोत्साहित करने वाली हैं। ऐसे में एचएमआई समूह आगरा, वाराणसी और अयोध्या सहित 30 प्रमुख स्थानों पर अपने होटल चेन का विस्तार करेगी। इससे यहां के 10 हजार से अधिक लोगों के लिए नौकरी के प्रत्यक्ष मौके भी बनेंगे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!