नोएडा में अपार्टमेंट की 12 वीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत

Edited By ,Updated: 05 May, 2017 10:03 AM

death of maiden falls from 12th floor of apartment in noida

नोएडा वेस्ट के गौड़ सिटी स्थित गैलक्सी अपार्टमेंट में बीती दिन 12वीं मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरकर एक युवती की मौत हो गई.....

नोएडाः नोएडा वेस्ट के गौड़ सिटी स्थित गैलक्सी अपार्टमेंट में बीती दिन 12वीं मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरकर एक युवती की मौत हो गई। परिजनों ने सोसायटी में रहने वाले युवक पर हत्या का शक जताया है। फिलहाल पुलिस मामले को आत्महत्या बता रही है।

क्या है मामला
दरअसल गाजियाबाद के विजय नगर में रहने वाली 18 वर्षीय नीशू अपनी मां के साथ गौड़ सिटी के गैलक्सी अपार्टमेंट में मेड का काम करती थी। बीते दिन वह मां के साथ सोसायटी पहुंची थी। उसकी मां एक अलग फ्लैट में काम करने चली गई, जबकि नीशू ने 203 नंबर फ्लैट में जाने के लिए गार्ड के पास एंट्री कराई थी। दोपहर में वह 12वीं मंजिल से जमीन पर गिरी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इससे सोसायटी में हड़कंप मच गया। उनकी मां व अन्य परिजन भी मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया

परिजनों ने मृतिका के साथ अनहोनी की जताई आशंका
जिसके बाद परिजनों ने सोसायटी में बिजली का काम करने वाले युवक पर हत्या का शक जताया है। आरोप है कि युवक ने नीशू को कुछ दिनों पहले धमकी दी थी। सोसायटी के लोगों ने भी उसी युवक पर शक जताया है। सोसायटी के लोगों का कहना है कि नीशू आत्महत्या नहीं कर सकती। उसके साथ कुछ अनहोनी हुई है।

पोस्टमॉर्टम के बाद होगा खुलासाः पुलिस
वहीं, पुलिस इस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है। पुलिस का कहना है कि सोसायटी के डी ब्लॉक में एक फ्लैट में मां और बेटी ने साथ में काम किया था। फ्लैट मालिक ने पुलिस को बताया है कि मां-बेटी के बीच गुरुवार को कुछ तनाव लग रहा था। दोनों आपस में बात नहीं कर रही थीं। सीओ ग्रेटर नोएडा थर्ड राकेश कुमार का कहना है कि लड़की के परिजनों ने तहरीर में किसी पर आरोप नहीं लगाया है। हालांकि उन्होंने मौखिक तौर पर एक युवक पर शक जाहिर किया है। इसके आधार पर जांच की जा रही है। पुलिस ने फिंगर एक्सपर्ट की टीम से भी नमूने एकत्र किए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से भी कुछ खुलासा होने की उम्मीद है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अगर किसी युवक का इसमें हाथ मिलता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

उठ रहे सवाल
इस मामले में सवाल उठाया जा रहा है कि अगर नीशू ने आत्महत्या की तो इसके पीछे क्या कारण था? क्या उसकी मां को भी इस कारण के बारे में नहीं पता था? उसने 203 नंबर फ्लैट में जाने के लिए एंट्री कराई थी, लेकिन वह इसमें काम करने नहीं पहुंची, वह 12वीं मंजिल पर क्यों गई? क्या उसके साथ कोई और भी था या वह अकेली थी? सोसायटी के लोगों का कहना है कि परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। हो सकता है कि उसके साथ कोई अनहोनी हुई हो। पुलिस इसे आत्महत्या बता कर केस को दबाने में जुटी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!