कोरोना संकटः अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर में मनाई जाएगी रामनवमी, संतों ने लोगों से की ये अपील

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 19 Apr, 2021 08:37 PM

corona crisis ram navami will be celebrated in the ram janmabhoomi

उत्तर प्रदेश स्थित रामनगरी अयोध्या में रामनवमी को लेकर भक्तों में उत्साह चरम पर है। राम जन्मभूमि परिसर में रामनवमी मनाई भी जाएगी। हालांकि कोरोना संकट...

अयोध्याः उत्तर प्रदेश स्थित रामनगरी अयोध्या में रामनवमी को लेकर भक्तों में उत्साह चरम पर है। राम जन्मभूमि परिसर में रामनवमी मनाई भी जाएगी। हालांकि कोरोना संकट के मद्देनजर भक्तों को परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं मिलेगी।

बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की तरफ से कहा गया है कि अयोध्या में सबसे बड़े पर्व रामनवमी राम जन्मभूमि परिसर में ही मनाई जाएगी और इस दौरान भक्तों के प्रवेश की मनाही रहेगी।

इसके साथ ही अयोध्या के तमाम साधु, संत-महंत लोगों से अपील कर रहे हैं कि लोग अयोध्या आने के बजाय अपने घरों में ही भगवान की पूजा और आराधना करें। संतों ने अपील करते हुए कहा है कि लोग अपनी बुद्धि और विवेक से खुद और परिवार के साथ समाज और देश की रक्षा करें। अगर बाहर के लोग रामनवमी के अवसर पर अयोध्या आएंगे तो कोरोना वायरस का संक्रमण फैल सकता है। इसीलिए, इस बार लोग रामनवमी के मौके पर अयोध्या ना आएं और घरों में ही रहकर की आराधना करें।


 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!