विवादित बयान पर कांग्रेस नेता की बढ़ी मुश्किलें, राष्ट्रीय महिला आयोग ने अजय राय को भेजा नोटिस

Edited By Ramkesh,Updated: 20 Dec, 2022 02:50 PM

congress leader ajay rai s problems increased on controversial statement

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर दिए गए विवादित बयान पर कांग्रेस नेता अजय राय की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। दरअसल, विवादित बयान को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग नोटिस भेजा है। इस मामले में अजय राय को 28 दिसंबर को दोपहर 12 बजे पेश होने का आदेश दिया...

​लखनऊ: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर दिए गए विवादित बयान पर कांग्रेस नेता अजय राय की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। दरअसल, विवादित बयान को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग नोटिस भेजा है। इस मामले में अजय राय को 28 दिसंबर को दोपहर 12 बजे पेश होने का आदेश दिया है। बता दें कि कांग्रेस पार्टी ‘भारत जोड़ो यात्रा’कश्मीर से कन्याकुमारी के निकाली गई जो भारत के विभिन्न प्रदेशों से होकर गुजर रही है। वहीं  उत्तर प्रदेश में  इसकी कमान अजय राय ने संभाला है। सोनभद्र में ‘भारत जोड़ो यात्रा’के दौरान बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी को लेकर अजय राय ने​​ विवादित टिप्पणी की।

​​ विवादित टिप्पणी पर ​मुकदमा दर्ज ​
उन्होंने अमेठी में लटके-झटके देखने आती हैं स्मृति इरानी। हालांकि इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अजय राय के खिलाफ रॉबर्ट्सगंज थाने में ​​मुकदमा दर्ज कर दिया है।  वहीं अब महिला आयोग ने भी नोटिस भेज दिया है।

विवादित बयान पर कांग्रेस नेता अजय राय ने दी ये सफाई
वहीं इस बयान के बात बीजेपी सांसद स्मृति ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर ट्वीट कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सुना है राहुल गांधी जी आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है। तो क्या आपका अमेठी से लड़ना क्या समझूँ? दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं??? वहीं जब लटके झटके वाले बयान ने राजनीतिक तूल पकड़ा तो अजय राय ने सफाई दी। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि हमने आम बोलचाल कि भाषा में बोला है कि जो काम लटका हुआ है, जो रास्ते टूटे हुए है उस पर झटके लग रहे है, इसी संदर्भ मे मैन लटके झटके वाला बयान दिया है।

अमेठी गांधी परिवार की सीट: अजय राय
कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि अमेठी गांधी परिवार की सीट है वहां से राहुल जी कई बार जीते हैं राजीव जी संजय गांधी सारे परिवार के लोग वहां से रहे।  जिस तरीके से सेवा की है भी जनता याद करती है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में अमेठी में कल कारखाने लगे है।  देख लीजिए चाहे भेल का कारखाना हो चाहे डेल का कारखाना जितने भी फैक्ट्रियां लगी है सारी फैक्ट्री आज बंदी की कगार पर है।  जगदीशपुर का पूरा का पूरा इंडस्ट्रीज एरिया लगी हुई है वहां पर लोगों ने बताया कि आधे से ज्यादा कल कारखाने बंद पड़े हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!