Jhansi News: असद और गुलाम एनकाउंटर की जांच के लिए झांसी आएगी आयोग की टीम, पुलिस ने शहर में लगाए पोस्टर

Edited By Mamta Yadav,Updated: 11 Aug, 2023 04:22 PM

commission team will come to jhansi to investigate asad and ghulam encounter

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम एनकाउंटर की जांच करने के लिए 17 और 18 अगस्त को दो सदस्यीय न्यायिक आयोग की टीम झांसी आएगी। जांच में एनकाउंटर से जुड़े सबूतों को जुटाने के लिए पुलिसकर्मी शहर में...

Jhansi News, (शहजाद खान): प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम एनकाउंटर की जांच करने के लिए 17 और 18 अगस्त को दो सदस्यीय न्यायिक आयोग की टीम झांसी आएगी। जांच में एनकाउंटर से जुड़े सबूतों को जुटाने के लिए पुलिसकर्मी शहर में जगह जगह पोस्टर लगा रहे हैं। पुलिस कर्मियों ने झांसी मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी, गेट, बस स्टैंड, कचहरी समेत अन्य स्थानों पर पोस्टर लगाए।
PunjabKesari
मालूम हो कि 13 अप्रैल को झांसी के पारीछा में अतीक अहमद के पुत्र असद और शूटर गुलाम को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया था। इस एनकाउंटर को लेकर कई सवाल खड़े हुए थे। जिसको लेकर जांच कमेटी गठित की गई थी। जांच कमेटी 17 और 18 अगस्त को झांसी में रहकर साक्ष्यों को इकट्ठा करेगी। झांसी में जगह-जगह पोस्टर पुलिस द्वारा चिपकाए जा रहे हैं। ताकि प्रत्यक्षदर्शी और अन्य लोग झांसी के सर्किट हाउस में एनकाउंटर से जुड़े सबूत दे सकें।
PunjabKesari
गौरतलब है कि 24 फरवरी 2023 को दिन दहाड़े उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। इस दौरान उमेश पाल के साथ उनके दो सुरक्षाकर्मी भी मारे गए थे। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी और अतीक अहमद के बेटे को और उसके शूटरों को भी यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!