CO ने प्रधान पति से युवक का पैर छुआकर रगड़वाई नाक, मेनका गांधी ने कहा- ये आचरण बेहद गलत

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 12 Mar, 2021 08:45 AM

co rubbed nose after touching the head of a young man with his husband

उत्तर प्रदेश पुलिस का अजीबो-गरीब कांड की खबरें आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का है। जहां सीओ ने प्रधान पति संजीव अवस्थी

पीलीभीतः उत्तर प्रदेश पुलिस का अजीबो-गरीब कांड की खबरें आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का है। जहां सीओ ने प्रधान पति संजीव अवस्थी से युवक का पैर छुआकर नाक रगड़वाई। इतना ही नहीं युवक के विरोध करने पर उसे झूठे केस में जेल भेजवाने व केस दर्ज करने की भी बात कही।

बता दें कि बिलसंडा के मरौरी खास गांव के भाजपा से जुड़े निवर्तमान प्रधान के पति ने सीओ बीसलपुर पर एक मंदिर व्यवस्थापक के पैर छुआकर नाक रगड़वाने का आरोप लगाया है। मामला भाजपा विधायक रामसरन वर्मा तक पहुंचने पर सियासत गरमा गई। अपर मुख्य सचिव, डीजीपी, एडीजी, डीआईजी और डीएम, एसपी को विधायक ने फोन कर कार्यकर्ताओं के अपमान पर नाराजगी जताई। निवर्तमान प्रधान ने रात में ही शासन में शिकायत कर दी है।

वहीं विधायक के तेवरों के बाद रात को ही एएसपी ने थाने पहुंचकर निवर्तमान प्रधान के पति के बयान दर्ज किये। उधर, जिस मंदिर का घटनाक्रम है वहां के व्यवस्थापक ने भी ग्राम प्रधान के पति पर कब्जा कराने का आरोप लगाया है। निवर्तमान प्रधान के पति के अपमान की सूचना पूर्व केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी तक पहुंची तो उन्होंने भी डीएम, एसपी से बात की। डीएम ने तुरंत ही इंस्पेक्टर बिलसंडा को फोन कर मामले की रिपोर्ट ली। मेनका गांधी ने सीओ से भी बात की और उनके आचरण को गलत बताया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!