CM Yogi Ayodhya Visit: आज अयोध्या दौरे पर CM Yogi, 1000 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास

Edited By Pooja Gill,Updated: 14 Mar, 2024 09:54 AM

cm yogi ayodhya visit cm yogi on ayodhya

CM Yogi Ayodhya Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी गुरुवार को अयोध्या आएंगे। यहां पर सीएम तीन घंटे तक रहेंगे। इस दौरान सीएम करीब 1,000 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे...

CM Yogi Ayodhya Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी गुरुवार को अयोध्या आएंगे। यहां पर सीएम तीन घंटे तक रहेंगे। इस दौरान सीएम करीब 1,000 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

PunjabKesari
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज (14 मार्च) को अयोध्या दौरे पर रहेंगे। वह दोपहर 12:45 बजे रामकथा पार्क हेलीपैड पर पहुंचेंगे। इसके बाद हनुमानगढ़ी व श्रीराम मंदिर परिसर में दर्शन-पूजन के बाद जीआईसी में जिले की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करके जनसभा को संबोधित करेंगे। वह करीब 1,000 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इसके बाद जीआईसी में सीएम योगी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनसभा को संबोधित करेंगे। जीआईसी के मैदान में कार्यकर्ता लगभग 50 हजार की भीड़ इकट्ठा करने की तैयारी में जुटे हुए थे। दावा किया जा रहा है कि इस जनसभा में करीब 50 हजार लोग जुटेंगे।

PunjabKesari
सीएम करीब 3 घंटे तक रहेंगे अयोध्या
सीएम योगी की सभा और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर इंतजाम करने की जिम्मेदारी पार्टी के सभी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों व नेताओं को सौंपी गई थी। जनसभा में अयोध्या से 20,000 व अन्य विधानसभा क्षेत्रों से 10-10 हजार लोग सभा में पहुंचेंगे। इसके लिए बैठकें कर ली गई हैं। सीएम आज करीब तीन घंटे तक अयोध्या रहेंगे।

यह भी पढ़ेंः अब भारत की बात अंतरराष्ट्रीय मंच पर सुनी जा रही है: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत की बात अब अंतरराष्ट्रीय मंच पर सुनी जा रही है। उन्होंने यूक्रेन से भारतीय मेडिकल विद्यार्थियों को सकुशल निकाले जाने की घटना का भी जिक्र किया जिसके लिए रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध कुछ समय के लिए रोक दिया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के मित्र स्वर्गीय टी एन मिश्रा के नाम पर एक चौराहे का उद्घाटन करने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा, “पहले की तुलना में अब, जब हम अंतरराष्ट्रीय मंचों पर जाते हैं, तो हमें सुना जाता है। मौजूदा शासन में दुनियाभर में इस देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है।”

​​​​​​​

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!