सपा प्रत्याशी रुचि वीरा समेत 5 कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज, पुलिस अफसरों को धमकाने और भड़काऊ बयान देने का आरोप

Edited By Pooja Gill,Updated: 16 Apr, 2024 03:47 PM

case registered against 5 workers including

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक जनसभा में पुलिस अफसरों को धमकाने समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रुचि वीरा को महंगा पड़ गया है। अब पुलिस ने रुचि वीरा, जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह समेत 5 सपा कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किया है...

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक जनसभा में पुलिस अफसरों को धमकाने समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रुचि वीरा को महंगा पड़ गया है। अब पुलिस ने रुचि वीरा, जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह समेत 5 सपा कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किया है। उन पर भड़काऊ बयान देने और पुलिस अधिकारियों को धमकाने का आरोप है।

PunjabKesari
बता दें कि बीते रविवार मुरादाबाद में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की एक जनसभा होनी थी। अखिलेश को इस सभा में पहुंचने में देरी हो गई। इस दौरान सपा प्रत्याशी रुचि वीरा मंच पर पहुंचीं और उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को जनसभा स्थल पर नहीं आने देने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारियों पर ही बिफर पड़ीं। अधिकारियों को धमकाने का उनका एक वीडियो भी सामने आया था। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी अपनी औकात और सीमाओं में रहें। बीजेपी का एजेंट बनकर काम कर रहे हो। लानत है तुम पर, तुम अपनी नौकरी से वफादारी नहीं कर रहे हो। रुचि वीरा के इस बयान के बाद मंच पर मौजूद सपा नेताओं ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी के समर्थन में नारेबाजी भी की।

PunjabKesari
इसके बाद इस मामले के बाद एसआई अरफान ने तहरीर देकर सपा प्रत्याशी रुचि वीरा, जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह समेत 5 सपा कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज कराया है। जिसमें सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस अधिकारियों को धमकाने और भड़काऊ भाषण देकर लोगों को भड़काने का आरोप है। यह केस मुलगपुरा थाना में दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेंः विधानसभा उपचुनाव के लिए BJP ने जारी की सूची, 4 सीटों पर घोषित किए उम्मीदवार; लखनऊ पूर्व से ओपी श्रीवास्तव को दिया टिकट
आगामी लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए है। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए सूची जारी कर रही है। भाजपा ने उम्मीदवारों की 12वीं लिस्ट जारी कर दी है। साथ ही पार्टी ने उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने लखनऊ पूर्वी विधानसभा से ओपी श्रीवास्तव को टिकट दिया है। यह सीट आशुतोष टंडन गोपाल के निधन से खाली हुई थी। वहीं, बीजेपी ने ददरौल से अरविंद सिंह, गैंसड़ी से शैलेंद्र सिंह शैलू और दुद्धी विधानसभा सीट से श्रवण गोंड को टिकट दिया है।

 

  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!