बैक गियर में थी कार...सफाई करते हुए बच्चे ने कर दी स्टार्ट, बहन की कुचलकर मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 24 Nov, 2021 01:23 PM

car was in back gear  the child started it while cleaning

कभी-कभी रोजमर्रा की जिंदगी में अनजाने में ऐसे हादसे हो जाते हैं, जो बड़ी चोट दे जाते हैं। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के बुंलदशहर में देखने को मिला है, जहां एक छोटी से भूल की वजह से एक मासूम की जान चली गई।

बुलंदशहर: कभी-कभी रोजमर्रा की जिंदगी में अनजाने में ऐसे हादसे हो जाते हैं, जो बड़ी चोट दे जाते हैं। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के बुंलदशहर में देखने को मिला है, जहां एक छोटी से भूल की वजह से एक मासूम की जान चली गई। बैक गियर में खड़ी गाड़ी को बच्चे ने स्टार्ट कर दिया, जिसकी वजह से पीछ खड़ी उसकी बहन की कुचलकर मौत हो गई। जिसके बाद यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअशल, यह घटना खुर्जा क्षेत्र के एक के एक मोहल्ले की है, जहां कार की सफाई करते हुए एक बच्चा ड्राइवर की सीट पर बैठ गया। इसी दौरान उसने अचानक कार को स्टार्ट कर दिया। बैक गियर में खड़ी कार तेजी से पीछे की ओर बढ़ी और किशोरी को कुचल दिया। किशोरी बूरी तरह से घायल हो गई। परिजनों ने घायल किशोरी को फौरन अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसके पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद पूरे मोहल्ले में मातम पसरा हुआ है। वहीं, परिजनों ने किशोरी के शव का पोस्टमार्टम करने से मना दिया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!