SC/ST एक्ट बना बीजेपी के गले की फांस, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 07 Sep, 2018 04:26 PM

bjp s throat swap by sc st act party worker protested

एससी/एसटी एक्ट बीजेपी के गले की फांस बन गया है। बाराबंकी में भी एससी एसटी एक्ट को लेकर सवर्णो में उबाल है और बीजेपी के ही सवर्ण कार्यकर्ता एससी/एसटी एक्ट के मुद्दे पर अपनी ही पार्टी के विरोध में सड़कों पर उतर आए हैं। सवर्णो पर आपत्तिजनक टिप्पड़ी करने...

बाराबंकीः एससी/एसटी एक्ट बीजेपी के गले की फांस बन गया है। बाराबंकी में भी एससी एसटी एक्ट को लेकर सवर्णो में उबाल है और बीजेपी के ही सवर्ण कार्यकर्ता एससी/एसटी एक्ट के मुद्दे पर अपनी ही पार्टी के विरोध में सड़कों पर उतर आए हैं। सवर्णो पर आपत्तिजनक टिप्पड़ी करने वाली बहराइच से बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले का पुतला फूंक कर जमकर नारेबाजी की।

एससी/एसटी एक्ट को लेकर आक्रोशित बीजेपी के सवर्ण कार्यकर्ताओं के गुस्से की आग सिर्फ बहराइच की सांसद तक ही सीमित नहीं रही। बल्कि आग की लपटें बाराबंकी की बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत तक भी पहुंच गयी हैं। आक्रोशित सवर्णो ने बाराबंकी लोकसभा सीट को आगामी चुनावों में सामान्य करने की मांग उठा दी है और सीट सामान्य न होने पर आगामी लोकसभा चुनाव में सांसद प्रियंका सिंह रावत को वोट न देने का ऐलान कर दिया है।

बीजेपी कार्यकर्ता विजय मिश्रा ने कहा कि बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले ने एक चैनल पर सवर्णों को भद्दी गाली दी है। इसलिए वह अपनी ही पार्टी के खिलाफ विरोध पर्दशन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने भी आंख मूद ली है, क्या इनके लिए दलित वोट ज्यादा जरुरी हो गए है? क्या दलित वोट इनके आत्मसम्मान से बढ़ कर है?

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!