पूर्वांचल में कोई बड़ा खेला करने की तैयारी में BJP! नारद राय के बाद धनंजय सिंह की पत्नी ने की अमित शाह से मुलाकात

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 29 May, 2024 11:46 AM

bjp preparing to play something big after narad rai dhananjay

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पूर्वांचल यूपी की राजनीति में बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है। ऐसा आभास होता है कि बी...

वाराणसी: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पूर्वांचल यूपी की राजनीति में बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है। ऐसा आभास होता है कि बीजेपी कोई बड़ा खेला करने की तैयारी में है। दरअसल, मंगलवार की शाम जौनपुर के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने वाराणसी के होटल में रुके गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। इससे पहले बलिया के बड़े सपा नेता नारद राय और राम इकबाल सिंह ने ओपी राजभर के साथ अमित शाह से मुलाकात की। ऐसे में राजनीतिक जानकारों का कहना है कि अंतिम चरण से पहले पूर्वांचल की कई सीटों पर समीकरणों में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। 

 

धनजंय सिंह की पत्नी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अमित शाह से मुलाकात की जानकारी दी है। श्रीकला ने अमित शाह से यह दूसरी मुलाकात की है। इसके पहले उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से 15 मई को भी मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि पहले बलिया से नारद राय और राम इकबाल सिंह के बाद जौनपुर से धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला के अमित शाह से मुलाकात के बाद पूर्वांचल की राजनीति में कुछ बड़ा होने जा रहा है। गृह मंत्री अमित शाह अंतिम चरण के चुनाव के लिए बेहद सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। 
PunjabKesari
चर्चा यह भी है कि घोसी लोकसभा सीट पर राजभर अपने बेटे अरविंद राजभर के चुनावी समीकरण को सेट करने के लिए नारद राय और इकबाल सिंह को बीजेपी के पाले में लाने की तैयारी कर रहे हैं।  इसके पीछे की बड़ी वजह यह है कि राम इकबाल सिंह का घोसी लोकसभा सीट पर अच्छा प्रभाव है। वहीं नारद राय भी पूर्वांचल की राजनीति में बड़ा नाम है। अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के अलावा गोरखपुर में और पूर्वांचल की 13 सीटों पर चुनाव होने है। यही कारण है कि पूर्वांचल की इन सभी मुख्य 11 सीटों पर जिनमें घोसी, सलेमपुर, बल‍िया, गाजीपुर, चंदौली, म‍िर्जापुर, रॉबर्ट्सगंज की सीटों पर रणनीति बनाने में अमित शाह वाराणसी से जुटे हुए हैं। 


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!