समाजवादी पार्टी और समाजवादी विचारधारा का आपस में कोई संबंध नहीं: भाजपा लोकसभा प्रत्याशी नीरज शेखर

Edited By Harman Kaur,Updated: 16 Apr, 2024 01:31 PM

bjp lok sabha candidate neeraj shekhar attacks sp

Ballia News: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से बलिया लोकसभा के प्रत्याशी व पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर ने समाजवादी पार्टी (सपा) और समाजवादी विचारधारा को.....

Ballia News: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से बलिया लोकसभा के प्रत्याशी व पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर ने समाजवादी पार्टी (सपा) और समाजवादी विचारधारा को अलग-अलग करार दिया। उन्होंने दावा किया है कि वो और भाजपा समाजवादी विचारधारा को लेकर चल रहे हैं।
PunjabKesari
जिला मुख्यालय स्थित आपने आवास ‘झोपड़ी' पर मंगलवार को संवादाताओं से बातचीत में नीरज शेखर ने कहा कि ‘‘ समाजवादी विचारधारा से कोई भी जुड़ सकता है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोहिया और आचार्य नरेंद्र जी की बात इसलिए करते है, क्योंकि ये उनकी समाजवादी विचारधारा थी। जिसके लिए वो लोग हमेशा संघर्ष करते रहे। वो किसी पार्टी की विचारधारा नहीं थी।''
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि ‘‘ ये विचारधारा सबसे जुड़ी हुई है। जो लोग ये चाहते थे कि पंक्ति के अंतिम व्यक्ति का जीवन कैसे सुधरे, ये काम करने का प्रयास सब लोगों ने किया। उसी विचारधारा को हम लोग भी लेकर चल रहे हैं। जो भी बलिया का गरीब व्यक्ति है उसका जीवन सुधार सकें, उस दिशा में हम लोग काम कर रहे हैं।'' कांग्रेस के घोषणा पत्र में केंद्र की नौकरियों में महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण देने के दावे पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जनता धरातल पर काम करने वाली पार्टी और केवल घोषणा पत्र में बातें करने वाली  पार्टी के बीच का अंतर समझ चुकी है।

ये भी पढ़ें.....
- Ram Navami 2024: सुबह 3.30 बजे से शुरू होंगे रामलला के दर्शन, 12 बजकर 16 मिनट पर सूर्य तिलक

अयोध्या के भव्य और दिव्य राम मंदिर रामनवमी के लिए सजकर तैयार हो गया है। कल यानी 17 अप्रैल को प्रातः 3:30 बजे से रामलला के दर्शन शुरू हो जाएंगे और रात्रि में 11:00 तक चलेगा। वहीं, भक्तों की बढ़ती गिनती के अनुसार समय को आगे बढ़ाया जा सकेगा। इसके बाद 12 बजकर 16 मिनट पर सूर्य तिलक होगा। वहीं, राम मंदिर ट्रस्ट ने मंत्रियों, मुख्यमंत्री और गणमान्य व्यक्तियों जिनके पास वीआईपी प्रोटोकॉल है, उनको रामनवमी के मौके पर अयोध्या न आने की अपील की है। आम दर्शनार्थियों को भी राम मंदिर ट्रस्ट ने अपने घरों पर ही रहकर टीवी और मोबाइल के जरिए ही रामनवमी का कार्यक्रम देखने की अपील की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!