बरेलीः झूठे मुकदमों से तंग आकर डॉक्टर ने एसएसपी ऑफिस में खाया जहर, हालत गंभीर

Edited By Ajay kumar,Updated: 11 Apr, 2024 11:42 AM

bareilly fed up with false cases doctor consumes poison in ssp office

तीन साल में लूट, धोखाधड़ी और रंगदारी मांगने जैसे आरोपों में छह मुकदमे दर्ज होने से परेशान इज्जतनगर के डॉक्टर सोमपाल ने बुधवार को एसएसपी कार्यालय आकर जहर खा लिया। वह इन मुकदमों को फर्जी बताकर शिकायत करने पहुंचे थे। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल...

बरेली: तीन साल में लूट, धोखाधड़ी और रंगदारी मांगने जैसे आरोपों में छह मुकदमे दर्ज होने से परेशान इज्जतनगर के डॉक्टर सोमपाल ने बुधवार को एसएसपी कार्यालय आकर जहर खा लिया। वह इन मुकदमों को फर्जी बताकर शिकायत करने पहुंचे थे। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी के निर्देश पर उन पर दर्ज मुकदमों की जांच शुरू कर दी गई है।

काफी समय से अवसाद में थे सोमपाल:  पत्नी
इज्जतनगर की आलोक नगर कॉलोनी में रहने वाली सोमपाल की पत्नी किरन के मुताबिक वे लोग भोजीपुरा के गांव घुर समसपुर के रहने वाले हैं। करीब 15-16 साल से आलोकनगर में रह रहे हैं। यहीं अपना क्लिनिक चलाते हैं। कुछ लोगों ने कोर्ट के आदेश के जरिए उनके पति के खिलाफ एक के बाद एक छह फर्जी केस दर्ज करा दिए हैं। काफी समय से सोमपाल अवसाद में थे।

एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र देकर खा लिया जहर
बुधवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र देकर बाहर निकले सोमपाल ने गेट पर ही जहर खा लिया। इससे एसएसपी ऑफिस में मौजूद पुलिस वालों में खलबली मच गई। इंस्पेक्टर कोतवाली ने सोमपाल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत खतरे से बाहर है।

Doctor consumed poison in SSP office Bareilly

जिला अस्पताल में पत्नी का छलका दर्द
जिला अस्पताल में इज्जतनगर के आलोक नगर के रहने वाले डॉक्टर सोमपाल की पत्नी ने बताया कि उनके पति इज्जतनगर में निजी क्लीनिक चलाते है। पड़ोसियों ने उनके पति के खिलाफ फर्जी मुकदमे लिखवा दिए थे। जिस कारण वह तनाव में रहने लगे। पड़ोसियों ने छेड़छाड़, पॉस्को, जमीन समेत कई फर्जी मुकदमे लिखवा दिए। सोमपाल ने इसकी शिकायत कई पुलिस के उच्च अफसरों से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की कर रही जांच
महिला ने बताया कि न्याय न मिलने पर उनके पति ने आहत होकर एसएसपी कार्यालय में जहर खा लिया। जानकारी पर कोतवाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और डॉक्टर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों ने जांच के आदेश देकर रिपोर्ट मांगी हैं। पुलिस घटना को लेकर सीसीटीवी की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया है कि सोमपाल पहले से ही जहरीला पदार्थ खाए हुए था। फिलहाल उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एक आरोपी पर बकाया बताए 3,33,500 रुपये
सोमपाल ने बुधवार को एसएसपी ऑफिस में जो तहरीर दी है उसमें नौ आरोपियों में से एक आरोपी पर 3,33,500 रुपये बकाया बताए है। बताया कि वह रुपये देने में टाल मटोल कर रहा था। उसने कोर्ट के आदेश पर झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके अलवा ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!