बांदा: आमने-सामने से 2 बाइकों की जोरदार भिड़ंत में ADO सहित 2 की मौत

Edited By Umakant yadav,Updated: 16 Jul, 2020 11:20 AM

banda 2 motorcycles face to face with each other 2 dead including ado

जिले के भवई गांव के नजदीक दो मोटरसाइकिलों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में एक सहायक विकास अधिकारी (एडीओ) सहित दो लोगों की मौत हो गयी।

बांदा: जिले के भवई गांव के नजदीक दो मोटरसाइकिलों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में एक सहायक विकास अधिकारी (एडीओ) सहित दो लोगों की मौत हो गयी।

नरैनी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गिरीन्द्र सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया, "बुधवार की शाम करीब छह बजे सहायक विकास अधिकारी (एडीओ) राजबहादुर कुशवाहा (39) विकास खण्ड कार्यालय नरैनी से सरकारी काम निपटाकर मोटरसाइकिल पर सवार होकर अतर्रा कस्बा स्थित अपने आवास जा रहे थे, तभी भवई गांव के नजदीक उनकी मोटरसाइकिल को विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य मोटरसाइकिल ने जोरदार टक्कर मार दी।"

एसएचओ ने बताया, "इस हादसे में एडीओ कुशवाहा और दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार पड़मई गांव के ललक सिंह (35) और उसका भतीजा रावेन्द्र (22) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां एडीओ कुशवाहा और ललक सिंह की कुछ ही देर बाद मौत हो गयी है। जबकि रावेन्द्र का इलाज अभी चल रहा है। हादसे में जान गंवाने वाले दो व्यक्तियों ने हेलमेट नहीं लगाए थे।" उन्होंने बताया, "शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।"

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!